खेल-जगत

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगी भिड़ंत, मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी होगी

नई दिल्ली
महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 का शुक्रवार (23 फरवरी) से आगाज होने जा रहा है। यह लीग का दूसरा सीजन है। टूर्नामेंट की पहली टक्कर मुंबई इंडियंस (एमआई) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच होगी। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई और दिल्ली का का मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। इस मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी होगी, जिसमें बॉलीवुड का तड़का लगेगा।

ओपनिंग सेरेमनी शाम 6:30 बजे से शुरू होगी। सेरेमनी में एक्टर कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना जलवा बिखरेंगे। डब्ल्यूपीएल की ओर से अभी तक सिर्फ कार्तिक और सिद्धार्थ के नाम की घोषणा की गई है। संभावना जताई जा रही है कि अन्य कलाकार भी नजर आ सकते हैं। बता दें कि डब्ल्यूपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और कियारा आडवाणी ने डांस परफॉर्मेंस से महफिल लूटी थी जबकि सिंगर एपी ढिल्लों ने अपने गानों से समां बांधा।

डब्ल्यूपीएल का दूसरा सीजन दो शहरों- बेंगलुरु और दिल्ली में आयोजित होगा। पिछले साल लीग के मैच मुंबई और नवी मुंबई में खेले गए थे। आगामी सीजन में कुल 22 मैच होंगे। शुरुआती 11 मैच बेंगलुरु में और उसके उसके बाद बचे हुए मुकाबले दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होंगे। पांच टीमों वाले टूर्नामेंट के दूसरे सीजन में कोई डबल हैडर नहीं है। 13 मार्च को लीग चरण का समाप्त होगा। एलिमिनेटर 15 मार्च जबकि फाइनल मुकाबला 17 मार्च को दिल्ली में होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button