उत्तर प्रदेश

सड़क हादसे में झांसी से पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे अभ्यर्थियों से भरी एक कार डंपर से टकरा गई, 1 की मौत

जालौन
उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में रविवार तड़के हुए सड़क हादसे में झांसी से पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे अभ्यर्थियों से भरी एक कार डंपर से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार एक अभ्यर्थी की मौत हो गई, जबकि 9 अभ्यर्थी गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाली कुठौंद प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। तीन की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें हायर सेंटर उरई के लिए रेफर कर दिया।

घटना कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जालौन-औरैया स्टेट हाईवे स्थित ग्राम हरसिंहपुर के पास की है। कन्नौज जिले के ग्राम सरसई के रहने वाला मनोज (22) पुत्र रामविलास अपने 9 अन्य साथियों के साथ पुलिस आरक्षी परीक्षा देने के लिए कार से 17 फरवरी को झांसी गया था, जहां से परीक्षा देने के बाद सभी अभ्यर्थी वापस कन्नौज के लिए जालौन औरैया स्टेट हाईवे से जा रहे थे लेकिन रास्ते में सुबह तड़के तीन बजे के आसपास यह हादसा हो गया।

जैसे ही उनकी कार कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम हरसिंहपुर के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे डंपर से कार की टक्कर हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कुठौंद थाना पुलिस को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद में भर्ती कराया। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button