खेल-जगत

ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम में स्टोइनिस की जगह स्पेंसर जॉनसन शामिल

सिडनी.
न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए चोटिल ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के प्रतिस्थापन के रूप में आरोन हार्डी को शामिल किए जाने के ठीक एक दिन बाद, स्पेंसर जॉनसन को ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टोनिस के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा गया है, "स्टोइनिस, जो पर्थ में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मैच में नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह स्पेंसर जॉनसन को टीम में लिया गया है।"

पिछले रविवार को एडिलेड में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के अभ्यास में स्टोइनिस की पीठ में चोट लग गई थी लेकिन फिर भी वह मैदान पर उतरे। उन्होंने अपने गेंदबाजी फॉर्म को जारी रखते हुए 36 रन देकर 3 विकेट लेने से पहले बल्ले से 15 गेंदों में 16 रन बनाए। स्टोनिस की अनुपस्थिति में, हार्डी को प्रतिस्थापन के रूप में बुलाया गया है, लेकिन 25 वर्षीय बल्लेबाज को पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के लिए शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान चोट लग गई।

क्रिकेट.कॉम.एयू के हवाले से डब्ल्यूए के कोच एडम वोजेस ने कहा, "आरोन हार्डी (पिंडली की चोट) को मैदान से बाहर भेज दिया गया था और वह एहतियात के तौर पर गेंदबाजी करने में असमर्थ थे, लेकिन जरूरत पड़ने पर सोमवार को बल्लेबाजी करेंगे। इस बीच, मैथ्यू वेड, जो पहले टी20 में नहीं खेलेंगे। वो अपने तीसरे बच्चे के जन्म के लिए घर पर रहकर श्रृंखला के दूसरे और तीसरे मैच के लिए ऑकलैंड में टीम में शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button