देश

धौलपुर : चिकित्साधिकारी की पत्नी पर जानलेवा हमला एवं लूट करने का आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर.

धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में 13 फरवरी को पूर्व चिकित्सा अधिकारी अशफाक अहमद खानजादा की पत्नी जयश्री खानजादा पर जानलेवा हमला करने के साथ लूट के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी अपने सहयोगी साथी बदमाश के साथ डिलीवरी बॉय बनाकर घर में घुस गया था। कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि 13 फरवरी को मचकुंड रोड पर डिलीवरी बनकर आए दो बदमाश ने घर में मौजूद महिला जयश्री को पानी लेने के लिए अंदर भेज दिया।

जिसके बाद दोनों आरोपियों ने सरिए से महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद आरोपी महिला से सोने के आभूषण छीनकर भाग निकले। थाना प्रभारी यादव ने बताया, आरोपियों की पहचान के लिए एक टीम गठित की गई थी, जिसको लेकर मचकुंड चौकी प्रभारी में घटना के ढाई घंटे बाद ही दोनों आरोपियों की पहचान कर ली। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक दर्जन से अधिक जगह दबिश की कार्रवाई भी की।कोतवाल ने बताया कि सीओ सिटी सुरेश सांखला के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने लूट और मारपीट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी अनस (21) पुत्र शहजाद खान निवासी कच्ची कुंई को गिरफ्तार कर लिया, जिससे पुलिस मामले में शामिल दूसरे आरोपी को लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया, आरोपी को अनुसंधान के बाद कोर्ट पेश किया जाएगा। पूछताछ में अन्य वारदातें भी खुल सकती हैं।

दूसरा आरोपी अभी भी फरार
वारदात में शामिल रहा दूसरा आरोपी अभी तक फरार है। थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया, आरोपी को चिन्हित कर लिया गया है। पुलिस टीम आरोपी के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। फरार आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button