देश

रेव पार्टियों में इस्तेमाल हो रहा था कोबरा का जहर, एल्विश यादव की बढ़ेगी मुश्किल

मुंबई
बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें फिर बढ़ सकती हैं। एल्विश यादव मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। रेव पार्टियों में कथित तौर पर नशे के लिए इस्तेमाल हो रहे जहर के मामले में जयपुर एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर का इस्तेमाल होने की पुष्टि हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, रेव पार्टियों में नशे में इस्तेमाल हो रहे सांपों के जहर के मामले में जयपुर एफएसएल की जांच रिपोर्ट आ गई है। इस जांच रिपोर्ट में बरामद जहर कोबरा करैत प्रजाति के सांप का होना पाया गया है। रेव पार्टियों और क्लबों में ये जहर सप्लाई होता था। नोएडा पुलिस ने जयपुर एफएसएल को जांच के लिए सांपों के जहर के सैंपल भेजे थे। अब नोएडा पुलिस ने जयपुर एफएसएल से कार्रवाई के लिए ये जांच रिपोर्ट ली है।

सूत्रों का कहना है कि इन पार्टियों में कोबरा करैत सांप का जहर सप्लाई होता था। चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव समेत कई लोगों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। जांच रिपोर्ट आने के बाद एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पांच सपेरों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

ऐसा माना रहा है कि अब नोएडा पुलिस जल्द ही एल्विश यादव और अन्य आरोपियों से फिर से पूछताछ कर सकती है। बता दें कि, इससे पहले मुख्य आरोपी राहुल ने पुलिस को कई ऐसे चौंकाने वाले नाम बताए जो रेव पार्टी में बीन के साथ सांपों का खेल करवाते थे। उम्मीद है कि पुलिस पूरी जांच के बाद ही इस संबंध में आधिकारिक बयान देगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button