देश

Rajasthan: कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने लोकसभा चुनाव का लिया फीडबैक

धौलपुर.

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। धौलपुर करौली लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस के पर्यवेक्षक हेम सिंह शेखावत प्रदेश अध्यक्ष सेवादल और सूरतगढ़ विधायक डूंगर राम गेंदर एक दिवसीय दौरे पर धौलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिस बैठक के बाद करौली से 20 और धौलपुर से 15 दावेदारों ने धौलपुर करौली लोकसभा के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

बैठक में मौजूद राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने प्रदेश की सरकार को पर्ची वाली सरकार बताते हुए कहा कि वर्तमान सरकार गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने में लगी है। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की यात्रा 10 मार्च को धौलपुर पहुंचेगी। जिसकी तैयारी को लेकर बैठक में चर्चा की गई। लोकसभा चुनाव का फीडबैक लेने पहुंचे पर्यवेक्षकों ने बताया कि धौलपुर करौली विधानसभा से करीब 35 दावेदारों ने अपनी दावेदारी दी है। पहले धौलपुर जिला कांग्रेस के पास 27 दावेदारों की सूची थी। पर्यवेक्षकों ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मोदी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मैदान में उतरेगी। उन्होंने बताया कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस मजबूती से अपना प्रदर्शन करेगी। जिसको लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई हैं।

बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद
जिला मुख्यालय पर हुई बैठक के दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा, धौलपुर विधायक शोभा रानी कुशवाहा, बसेड़ी विधायक संजय जाटव, राजाखेड़ा विधायक रोहित बौहरा और बाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत परमार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button