मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बोर्ड परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएँ

  • सीएम राइज स्कूल की परिवहन व्यवस्था
  • मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बोर्ड परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएँ
  • खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने पहुँचे ऊर्जा मंत्री तोमर

भोपाल

स्कूल शिक्षा विभाग ने सीएम राइज स्कूल की परिवहन व्यवस्था को लेकर एजेंसी नियुक्त करने के लिये निविदा जारी की है। निविदा की विस्तृत जानकारी एमपी टेन्डर्स की साइट https://mptenders.gov.in पर देखी जा सकती है। निविदा 22 फरवरी, 2024 को शाम 5:30 बजे तक ऑनलाइन जमा कराई जा सकती है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बोर्ड परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएँ

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10 वीं एवं 12 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ और आशीर्वाद दिया है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सोशल मीडिया पर कहा है कि सभी विद्यार्थी तनाव रहित होकर एकाग्रता एवं आनन्द के साथ परीक्षा में भाग लें। विद्यार्थी परीक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करें। निश्चय ही आपके परिश्रम का सुखद फल मिलेगा।

 

खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने पहुँचे ऊर्जा मंत्री तोमर

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर फूलबाग मैदान ग्वालियर में आयोजित हो रही जिला स्तरीय सांसद (राज्यसभा) खेल प्रतियोगिता में सोमवार को खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने पहुँचे। उन्होंने यहाँ पहुँचकर कबड्डी के सेमीफायनल मैच को देखा और उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें प्रोत्साहित किया। साथ ही पारंपरिक खेल सितौलिया की विजेता व उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि अगले साल इस प्रतियोगिता को और भव्यता के साथ आयोजित किया जायेगा। प्रतियोगिता में नए आयाम जोड़े जायेंगे। उन्होंने प्रतियोगिता में मौजूद खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वे खूब मेहनत एवं अभ्यास कर अपने खेल को निखारें। प्रतिभावान खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में सरकार हर संभव सहयोग करेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button