बिज़नेस

स्पाइसजेट अब अयोध्या के बाद इन धार्मिक स्थलों को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ेगा

नई दिल्ली
एक फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज्य मंत्री वी के सिंह ने संयुक्त रूप से अयोध्या को आठ शहरों से जोड़ने वाली स्पाइसजेट की सीधी उड़ान सेवा का उद्घाटन किया। इसके बाद एयरलाइन के प्रमुख अजय सिंह ने बताया कि अगले दो सालों में स्पाइसजेट का विस्तार होगा और कई धार्मिक स्थलों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी।

स्पाइसजेट एयरलाइन के प्रमुख अजय सिंह ने कहा कि अयोध्या के बाद स्पाइसजेट अगले दो वर्षों में अपने कारोबार का विस्तार करने और लक्षद्वीप सहित विभिन्न पर्यटन और धार्मिक स्थलों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ाने की योजना बना रही है। सीएमडी ने एक बातचीत में न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि घरेलू वाहक की समुद्री विमान संचालित करने की भी योजना है और वह जल बंदरगाहों के लिए बुनियादी ढांचे के विकास का इंतजार कर रही है।

स्पाइसजेट अगले दो वर्षों में अपने कारोबार का करेगी विस्तार
सिंह ने कंपनी की विस्तार योजना पर एक सवाल के जवाब में कहा, "मुझे लगता है कि यह विस्तार करने का समय है। स्पाइसजेट अगले दो वर्षों में अपने कारोबार का विस्तार करने की पूरी कोशिश करेगी। हम कई पर्यटन स्थलों, धार्मिक पर्यटन, चिकित्सा पर्यटन, लक्षद्वीप जैसे स्थानों को जोड़ना चाहते हैं।"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button