मध्यप्रदेश

​​​​​​​डिंडौरी SDM की संदिग्ध मौत, पति बोला-नाक से खून आया था

 शहपुरा

डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला SDM निशा नापित की रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पहले बताया गया कि सीने में दर्द उठने के बाद पति उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बाद में डॉक्टर की रिपोर्ट में आया है कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। हालांकि, इस बात की पुष्टि किसी अफसर ने नहीं की है।

प्राथमिक जांच के घेरे में पति सहित 3 लोगों से पूछताछ की जा रही है। फॉरेंसिक टीम सोमवार को घर की जांच करेगी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो सकेगा।

जानकारी के अनुसार, डिंडौरी जिले के शाहपुरा में तैनात महिला एसडीएम निशा नापित शर्मा की रविवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस एसडीएम की मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच के घेरे में आए उनके पति मनीष शर्मा सहित तीन लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं उनके मकान को भी सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को फॉरेंसिक टीम आने पर मकान की जांच  जाएगी। वहीं, डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही एसडीएम की मौत के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा।

बताया जा रहा है कि रविवार को शाहपुरा एसडीएम की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उन्हें गंभीर हालत में  शाहपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एसडीएम की मौत को संदिग्ध माना जा रहै है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हुई है।

शाहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा की मौत की खबर मिलते ही कलेक्टर विकास मिश्रा और पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने शाहपुरा अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों से बात कर जानकारी ली। बताया जा रहा है कि पहले बताया गया कि सीने में दर्द उठने के बाद उनके पति उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बाद में डॉक्टर की रिपोर्ट में आया है कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। हालांकि, अभी तक किसी अफसर ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

मौत से पहले एसडीएम निशा अपने पति मनीष शर्मा के साथ घर पर ही थीं। मनीष शर्मा ने बताया था कि निशा को दोपहर में अचानक घबराहट हुई। मैंने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुरा में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने फिलहाल एसडीएम का घर सील कर दिया है। पुलिस उनके पति समेत तीन लोगों से पूछताछ कर रही है। जांच पड़ताल जारी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button