फ़िल्म जगत

‘कंगुवा’ से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल हीरो से विलेन क्या बने, उनके चर्चे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. बॉबी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और साउथ के मेकर्स ने उनके फैन्स को खास तोहफा दे डाला है. साउथ सुपरस्टार सूर्या की मचअवेटेड फिल्म ‘कंगुवा’ में जबसे बॉबी देओल के जुड़ने की खबरें सामने आई थीं, तभी से दर्शकों को फिल्म से उनके पहले लुक का इंतजार था. मेकर्स ने एक्टर के जन्मदिन पर दर्शकों की इस ख्वाहिश को पूरा कर दिया है.

एनिमल में खलनायक का किरदार निभाने के बाद अब हर कोई बॉबी को विलेन के रोल में ही देखना चाहता है. दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए ‘कंगुवा’ में बॉबी को बतौर विलेन ही कास्ट किया गया है. ‘कंगुवा’ से बॉबी की पहली झलक सामने आ गई है. एक्टर के फर्स्ट लुक पोस्टर ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. इस पोस्टर में बॉबी पूरी तरह से साउथ के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. लंबे-लंबे बाल, एक आंख डरावनी, गले में हड्डियों की माला. आज से पहले बॉबी का ऐसा लुक कभी नहीं देखा होगा.

इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एनिमल में निभाए गए विलेन का किरदार ‘कंगुवा’ के विलेन के आगे फीका पड़ने वाले हैं. बॉबी देओल ने खुद भी इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि निर्दयी, ताकतवर, अविस्मरणीय. इन तीनों शब्दों को देखने के बाद एक बात साफ है कि ये किरदार उम्मीद से बढ़कर खतरनाक होने वाला है.

सूर्या क ‘कंगुवा’ का डायरेक्शन शिवा ने किया है. इसमें बॉबी देओल के अलावा दिशा पटानी भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. हालांकि बाकी स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले वक्त के साथ किया जाएगा. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी की है और ‘रॉकस्टार’ देवी श्री प्रसाद ने इसका संगीत तैयार किया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button