मध्यप्रदेश

हम सबके हैं प्रभु राम, हम सब हैं राम के आज पूरा भारत अयोध्या बन गया यहां हर घर राम मंदिर है- मंत्री राजपूत

भोपाल

खाद्य नागरिक एवं आपूर्ति मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि हम सबके हैं प्रभु राम, हम सब हैं राम के आज पूरा भारत अयोध्या बन गया यहां हर घर राम मंदिर है। खाद्य नागरिक एवं आपूर्ति मंत्री राजपूत  राहतगढ़, बिलहरा, सुरखी में भगवान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। मंत्री राजपूत ने राहतगढ़ में हनुमान मंदिर परिसर में भगवान राम की विधिवत पूजा-अर्चना की। उन्होंने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाईव प्रसारण देखा।

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि आज हम सब का बड़ा सौभाग्य है कि 500 वर्ष से अधिक की प्रतीक्षा का अंत हो गया है। मंत्री राजपूत ने कहा कि आज का यह स्वर्णिम दिन कठिन तपस्या संकल्प का परिणाम है। उन्होंने कहा कि आज नए भारत का उदय हो रहा है। आज संपूर्ण भारत में दीपावली का माहौल है। राहतगढ़ में मंत्री राजपूत ने कारसेवकों का सम्मान किया। बिलहरा तथा सुरखी में आयोजित विभिन्न धार्मिक कार्यक्रम तथा अनुष्ठानों में शामिल हुए। उन्होंने क्षेत्र वासियों को शुभकामनाएं दी।

आयुष मंत्री परमार "होम्योपैथी वैलनेस इकाई" का करेंगे लोकार्पण

भोपाल

उच्च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा एवं आयुष मंत्री इन्दर सिंह परमार भोपाल स्थित शासकीय होम्योपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय, आयुष परिसर में 23 जनवरी मंगलवार को प्रातः 10.45 बजे नवनिर्मित "होम्योपैथी वैलनेस इकाई" का लोकार्पण करेंगे।

इस अवसर पर भारत सरकार आयुष मंत्रालय के सचिव राजेश कोटेचा, प्रमुख सचिव आयुष श्रीमती कल्पना श्रीवास्तव एवं आयुक्त श्रीमती सोनाली पोंक्षे वायंगणकर सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button