फ़िल्म जगत

‘फाइटर’ में इंटीमेट सीन से लेकर बड़े किए गए बदलाव, डायलॉग्स और सीन्स को काटा

मुंबई

 ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'फाइटर' जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। ऐसे में ऋतिक और दीपिका के फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है। इस फिल्म की सर्टिफिकेशन प्रक्रिया हाल ही में पूरी हुई है, लेकिन फिल्म के कुछ डायलॉग्स और सीन्स को काट दिया गया।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा, फिल्म के गाने 'इश्क जैसा कुछ' और 'शेर खुल गए' ने दर्शकों को सचमुच दीवाना बना दिया है। अब ये फिल्म 25 जनवरी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, लेकिन उससे पहले सीबीएफसी ने फिल्म में चार बड़े बदलाव किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के धूम्रपान विरोधी संदेश को हिंदी में दिखाने के लिए कहा गया है। आपत्तिजनक शब्दों को हटाने या म्यूट करने को भी कहा गया है। सीबीएफसी ने आदेश दिया है कि टीवी समाचार दृश्यों में 25 सेकेंड के ऑडियो हिस्से की जगह 23 सेकेंड का ऑडियो हिस्सा रखा जाए। साथ ही 8 सेकंड के यौन विचारोत्तेजक दृश्यों को हटाने का भी आदेश दिया है। इस बदलाव के बाद ही फिल्म 'फाइटर' को यू/ए से पास कर दिया गया है।

इस बीच ऋतिक और दीपिका स्टारर 'फाइटर' की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने अब तक दो करोड़ तक की कमाई कर ली है।

 

मैंने कभी नहीं सोचा था रवीना टंडन के साथ अभिनय करूंगा : वरुण सूद

मुंबई
 शो 'कर्मा कॉलिंग' में रवीना के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले अभिनेता वरुण सूद ने अभिनेत्री के साथ काम करने को लेकर खुलकर बात की। चाहे वह 90 के दशक के नायक हों या आज की युवा पीढ़ी के अभिनेता, रवीना के साथ स्क्रीन शेयर करना कई लोगों का सपना रहा है, क्योंकि वह प्रतिभा और सुंदरता की धनी हैं।

अपने सपने के सच होने के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, “रवीना के साथ शूटिंग का मेरा अनुभव वास्तव में बहुत मजेदार था। जब मैं बड़ा हो रहा था तो मैंने उन्हें फिल्मों में देखा था और कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में उनके साथ अभिनय करूंगा। वह सचमुच मेरे लिए विशेष था।'' उन्‍होंने कहा, ''वह बहुत विनम्र हैं, आप उनसे बहुत सी चीजें सीख सकते हैं। वह बहुत मौज-मस्ती करने वाली हैं। वह अपनी पिछले सेट की कहानियां शेयर करती थी और बताती थी कि उस समय चीजें कैसी थीं। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है।”

वरुण ने कहा, “इसके अलावा उन्होंने अपने सह-कलाकारों और क्रू को दृश्यों में बहुत सहज महसूस कराया। कोई जल्दी नहीं थी, सब कुछ उसी गति से चल रहा था, जिस गति से होना चाहिए था। उनके साथ शूटिंग करना बहुत ही खूबसूरत रहा।'' आर.ए.टी फिल्म्स द्वारा निर्मित और रुचि नारायण द्वारा निर्देशित, सीरीज में रवीना टंडन, नम्रता सेठ, वरुण सूद के साथ-साथ गौरव शर्मा, वलूशा डिसूजा, एमी एला, विराफ पटेल, पीयूष खाती प्रमुख भूमिका में हैं। 'कर्मा कॉलिंग' 26 जनवरी से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button