देश

सोनी टीवी एक बार फिर से भगवान राम की कहानी को एक नए नजरिये से दर्शकों के सामने लेकर आया, 22 जनवरी को होगा प्रसारित

नई दिल्ली
22 जनवरी 2024 का दिन पूरे सभी भारत वासियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। इस दिन 'अयोध्या' में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होने वाला है। आम आदमी से लेकर नामचीन लोग इस खूबसूरत पल के साक्षी बनने वाले हैं।

22 जनवरी से पहले ही देशभर में पूरा उत्सव का माहौल बन चुका है और मनोज तिवारी से लेकर कई सिंगर्स भगवान 'राम' के गीत गा रहे हैं। ऐसे में अब सोनी टीवी ने भी इस पल को दर्शकों के लिए खास बनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने 22 जनवरी को पूरे दिन अपने नए शो 'श्रीमद रामायण' को ऑनएयर करने का फैसला किया है। सोनी टीवी एक बार फिर से भगवान राम की कहानी को एक नए नजरिये से दर्शकों के सामने लेकर आया है। साल की शुरुआत के साथ ही इस पौराणिक शो का आगाज हुआ था। श्रीमद रामायण में सुजय रेऊ भगवान राम की भूमिका अदा कर रहे हैं, तो वहीं प्राची बंसल माता सीता की भूमिका में नजर आ रही हैं।
 
इस शो में भगवान राम की कालजयी यात्रा को दर्शाया गया है और संपूर्ण मूल्यों और जीवन के सबक पर जोर दिया गया है जो आज भी प्रासंगिक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जनवरी को सुबह 9 बजे से शाम 7.30 बजे तक पूरे दिन 'रामायण' के एपिसोड प्रसारित किये जाएंगे। इन सभी एपिसोड्स में आप मर्यादा पुरुषोत्तम राम के जीवन से जुड़ी कई बातें आपको एपिसोड्स में देखने को मिलेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button