देश

सामूहिक दुष्कर्म केस: रवि काना और उसके साथियों पर दर्ज केस में उलझी पुलिस

नोएडा.
सरिया व स्क्रैप माफिया रवि काना व उसके साथियों पर दर्ज सामूहिक दुष्कर्म के केस में नया मोड़ आ गया है। जिस दिन की घटना होना बताया गया है, उस दिन रवि के दिल्ली एयरपोर्ट से बनारस जाने व आजाद की माता का निधन होने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

19 जून की सुबह हुई थी आजाद की मां राजवती की मौत
इस संबंध में भाजपा नेत्री बेवन नागर व आजाद की पत्नी ने कई सनसनीखेज आरोप लगाए है। आजाद की पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा है कि आजाद की मां राजवती की मौत 19 जून की सुबह हुई थी। दोपहर में हुए अंतिम संस्कार में आजाद मौजूद था। 19 जून को हुई मौत से संबंधित मृत्यु प्रमाण पत्र रजिस्ट्रार द्वारा जारी किया गया।

बेवन नागर ने शासन को लिखा पत्र
ऐसे में जब किसी कि मां मरी हो और वह अंतिम संस्कार में मौजूद है तो वह वहां कैसे पहुंच सकता है जहां युवती ने बताया है। भाजपा नेत्री व रवि की भाभी बेवन नागर ने शासन को पत्र लिखा है, उसमें कहा गया है कि नोएडा की सेक्टर 39 कोतवाली में दर्ज सामूहिक दुष्कर्म केस के 164 के बयान में युवती ने कहा है कि उसके साथ 19 जून 2023 की दोपहर साढ़े 12 से एक बजे के बीच रवि ने दुष्कर्म किया, वहां आजाद व अन्य साथी भी मौजूद थे।

रवि का टिकट वायरल किया गया। यह टिकट रवि व उसकी पत्नी मधु का है। जिसमें वह दिल्ली से फ्लाइट पकड़ कर बनारस गए है। ऐसे में सवाल यह है कि जब 19 जून की सुबह साढ़े 11 बजे रवि पत्नी के साथ फ्लाइट से बनारस गया तो उसका नाम सामूहिक दुष्कर्म में कैसे आया। जिस युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है उसके बयान के बाद जांच में जुटी पुलिस साक्ष्यों के बीच उलझ गई है। रवि व मधु का होटल में रुकने का बिल व 20 जून की फ्लाइट से बनारस से वापस आने का टिकट भी सोशल मीडिया पर वायरल है। उसमें गंगा आरती की पर्ची भी शामिल है।

रिमांड हुई पूरी
गैंगस्टर एक्ट के केस में बीटा दो कोतवाली पुलिस ने रवि के साथ राजकुमार व आजाद को रिमांड पर लेकर सात घंटे तक पूछताछ की। रिमांड पूरी होने के बाद दोनों को वापस जेल भेज दिया गया है। पुलिस अब तक सात आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है और ढाई करोड़ की संपत्ति सील करने का दावा कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button