राजनीति

यह इंडी अलायंस वर्चुअल अलायंस ही है और वर्चुअल अलायंस तो वर्चुअल मीटिंग ही करेगा: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी गठबंधन की शनिवार को हुई वर्चुअल बैठक पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह इंडी अलायंस वर्चुअल अलायंस ही है और वर्चुअल अलायंस तो वर्चुअल मीटिंग ही करेगा, रस्म अदायगी ही करेगा और इससे ज्यादा ये क्या कर सकते हैं। नड्डा ने विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि स्टालिन को सनातन से डर लगता है और इधर इनको भगवा से डर लगता है और आज ममता बनर्जी के राज में हमारे साधुओं की वहां पर पिटाई हो गई। पता नहीं इनको भगवा रंग से क्या दिक्कत है, क्या तकलीफ है और ये तकलीफ तब हो रही है, जब सारा देश राममय हो रहा है।

दरअसल, कुछ महीनों बाद होने वाले लोक सभा चुनाव में पहली बार वोट डालने जा रहे नए वोटर्स को लुभाने के लिए पार्टी मुख्यालय से 'नमो नवमतदाता अभियान' का शुभारंभ करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति को बदल दिया है, इसलिए विपक्ष को पता ही नहीं है कि क्या मुद्दा उठाएं। उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास मुद्दा ही नहीं बचा है। भाजपा मुख्यालय में आयोजित 'नमो नवमतदाता सम्मेलन' को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का एजेंडा है- विकसित भारत, सशक्त युवा, महिलाओं का सशक्तीकरण, किसानों का उत्थान, नव उद्यमियों का विकास। जबकि, विपक्षी इंडी अलायंस का एजेंडा है- मोदी हटाओ, परिवार बचाओ और प्रॉपर्टी बचाओ।

उन्होंने कहा कि हम दुनिया के सबसे युवा देश हैं और यही हमारी ऊर्जा, हमारी ताकत और भारत को एक विकसित राष्ट्र में बदलने का एक बड़ा माध्यम है। पीएम मोदी के विकसित भारत के निर्माण के सपने को वास्तव में हमारे युवाओं की क्षमता का उपयोग करके साकार किया जा सकता है।

युवाओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज इस कार्यक्रम में देश भर के भाजपा कार्यालयों और युवा मोर्चा के कार्यालयों से युवा ऑनलाइन जुड़ रहे हैं, आप भाग्यशाली हैं कि आप पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत के परिवर्तन की इस शानदार यात्रा को देख रहे हैं। आज भारत इतनी मजबूती से खड़ा है, जितना पहले कभी नहीं खड़ा था। आज भारत हर मोर्चे पर सक्षम है। विश्व स्तरीय शैक्षणिक सुविधाएं प्रदान करने से लेकर एक मजबूत स्वास्थ्य सेवा प्रणाली तक, पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद से भारत हर क्षेत्र में बड़ी प्रगति कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button