फ़िल्म जगत

09 फरवरी को रिलीज होगी शाहिद-कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

ईद के अवसर पर रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां'

मंबई
 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां इस वर्ष ईद के अवसर पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का लुक शेयर किया है। तस्वीर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बेहद स्टाइलिश अंदाज में एक हेलीकाप्टर के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। जहां अक्षय ने फुल-स्लीव्स की टीशर्ट पहन रखी है, वहीं टाइगर अपने बाइसेप्स को दिखाते नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने कैप्शन में लिखा,फिल्म की रिलीज को अब बस तीन महीने बचे हैं। उन्होने बताया कि 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज हो रही है।बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं।

09 फरवरी को रिलीज होगी शाहिद-कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 09 फरवरी को रिलीज होगी। शाहिद कपूर और कृति सैनन की जोड़ी जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आयेगी।निर्माता दिनेश विजान की इस फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट हो गई है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है।

शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म के टाइटल की घोषणा करते हुए बताया है कि फिल्म की नाम 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और अराधना शाह ने किया है।'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 09 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मुंबई
 फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब इस फिल्म का नया गाना 'रात अकेली थी' रिलीज हो गया है। इस रोमांटिक गाने ने हर किसी का ध्यान खींचा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के निर्देशन की कमान श्रीराम राघवन ने संभाली है। पहले ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए फिल्म का एक रोमांटिक ट्रैक 'मेरी क्रिसमस' रिलीज किया गया है।

'मेरी क्रिसमस' के निर्माताओं ने एक रोमांटिक ट्रैक 'रात अकेली थी' रिलीज किया है। इस गाने में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में कैटरीना और विजय की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों का ध्यान खींच रही है। इस गाने में उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। 'रात अकेली थी' गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। इस गाने के बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं।

फिल्म 'अंधाधुन' के बाद श्रीराम राघवन फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के जरिए दर्शकों के सामने आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना और विजय के साथ-साथ अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म दो भाषाओं हिंदी और तमिल में रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी और तमिल दो भाषाओं में शूट किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button