देश

कजिन भाई-बहन को समझ लिया कपल, 3 घंटों तक बेरहमी से पीटा, 9 गिरफ्तार

बेलगावी
अलग-अलग धर्मों के कजिन भाई-बहन को कपल समझ लिया और घंटों तक बेरहमी से पीटा गया। घटना कर्नाटक के बेलगावी की है। पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में बचाया। कुल 17 लोगों पर मारपीट के आरोप लगे हैं। खबर है कि पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई की और करीब 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, जांच जारी है।

क्या था मामला
रिपोर्ट के अनुसार, कजिन भाई-बहन कर्नाटक सरकार की युवा निधि में आवेदन देने के लिए बेलगावी आए थे। सर्वर में परेशानी के चलते देर हो रही थी, जिसके बाद दोनों पास की झील के पास चले गए थे। युवती की उम्र 24 और युवक की आयु 21 साल बताई जा रही है। दोनों यमनापुर गांव के रहने वाले हैं। फोर्ट लेक के पास कुछ लोगों ने उन्हें कपल समझ लिया और घसीटकर शेड में ले गए। यहां दोनों के साथ करीब 3 घंटों तक मारपीट होती रही।

दोनों को गंभीर चोटें आई हैं और BIMS में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 17 में से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 2 नाबालिग भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि युवती के माता-पिता अलग धर्मों के हैं। युवती और युवक की मां बहनें हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों ने भीड़ को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी और मारपीट करते रहे।

नहीं सुनी गुहार
मारपीट के दौरान युवती ने अपने रिश्तेदार को फोन भी किया और समझाने के लिए कहा कि वे कजिन हैं। हालांकि, यहां भीड़ ने कुछ नहीं सुना और पीटते रहे। जब युवक के रिश्तेदार ने उसे कॉल किया, तो फोन बंद आया। बाद में युवक के माता-पिता ने 112 पर सूचित किया। यहां युवक के रिश्तेदार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों के चीखने की आवाज सुनी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button