मध्यप्रदेश

भोपाल में क्रैकेन कैफे कुलिनरी के यूनिक लाउंज की भव्य शुरुआत!

भोपाल,

क्रैकेन कैफे कुलिनरी का यूनिक लाउंज भोपाल शहर में अपने तरीके का अनोखा डेस्टिनेशन है। यह माइंड फ्रेश और तरोताजा होने के लिए एक अलग शांत ज़ोन वाला गंतव्य स्थल है। जीवन के दैनिक दिनचर्या के शेड्यूल से अलग हटकर इससे मुक्त और रिफ्रेश होने के लिए यह विशेष रूप से आपके लिए तैयार किया गया एक अनूठा प्लेटफ़ॉर्म है। यह आकर आप खुद को फिर से रीबूट करने के साथ खुद में नई ऊर्जा भरकर तरोताजगी का अनुभव करेंगे। रिफ्रेशमेंट के लिए यह बिल्कुल सटीक डेस्टिनेशन है।

लॉन्च इवेंट में बोलते हुए क्रैकेन कैफे कुलिनरी लॉन्च के व्यवसायी और मालिक ईशान शुक्ला ने कहा, "मैंने इस कैफे के जरिए एक अनूठी गो टू एस्केप ज़ोन की अवधारणा बनाई और क्यूरेट की, जिसमें एक साफ-सुथरा माहौल के साथ रेगुलर दिनचर्या से ब्रेक लिया जा सकता है – यहां आराम करने, पार्टी करने या बस खुद को डेली लाइफ से बाहर निकालने की अचानक इच्छा करने वालों के लिए यह परफेक्ट डेस्टिनेशन है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दिवाली से ठीक पहले भोपाल के लोग मेरा यह उपहार अवश्य पसंद करेंगे और यह कैफे को रिफ्रेशमेंट के लिए अपना गंतव्य स्थल बनाएंगे।" ईशान शुक्ला एक लेखक और शेफ हैं, जिन्हें रचनात्मक लेखन के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय बाल श्री सम्मान मिला है।

कुलिनरी लाउंज के स्वादिष्ट भोजन अंतरराष्ट्रीय मानकों पर उत्तीर्ण है, जिसमें विशेष कॉन्टिनेंटल, भारतीय और एशियाई व्यंजन अपने वर्ग में अगले संस्करण में हैं। कैफे का भीतरी भाग यहां आनेवाले ग्राहकों का गर्मजोशी से स्वागत करने, दोस्ताना और आरामदायक माहौल प्रदान करने के लिए बनाया गया हैं।यहाँ बाहरी दुनियां से हटके माहौल में बनाई गई सुगंधित कॉफी, सिग्नेचर ताज़ी बेक्ड हाई फ्लेवर क्रैकन चॉकलेट चिप कुकीज़ सहित कई तरह के व्यंजनों के साथ लोगों को रिफ्रेश करती है। अक्सर जब आप क्रैकन कैफ़े कुलिनरी लाउंज में प्रवेश करते हैं, तो आपको इन ठंडी सुगंधों से स्वागत किया जाता है, जो आपको रीबूट और रिफ्रेश के मोड में जाने के लिए मजबूर कर देती हैं।

अपने जुनून और प्रतिभा के साथ ईशान ने भोपाल के नीलबड़ इलाके में क्रैकन कैफ़े पाककला लाउंज खोला है। “क्रैकन कैफ़े कुलिनरी लाउंज सिर्फ़ एक और रेस्तराँ और बार नहीं है, यह आपके दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का एक बेहतरीन स्थान है। हमारे पास इनडोर गेम और एक लाइब्रेरी भी है।” “ईशान शुक्ला ने कहा “क्रैकन कैफे कुलिनरी लाउंज एक सुखद अनुभव प्रदान करने को पूरी तरह से तैयार है। हमारी पूरी उम्मीद है कि एक बार यहां पधारने वाले को यहां बार- बार आने की आदत बन जाएगी”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button