टेक्नोलॉजी

वनप्लस 13 लॉन्च डेट 31 अक्टूबर 2024 को हुई कन्फर्म, जानें लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस के सबसे शानदार स्मार्टफोन वनप्लस 13 की लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर दिया गया है। वनप्लस 13 को सबसे पहले चीन में 31 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था। हालाँकि फ़ोन को भारत में लॉन्च किया गया था, लेकिन इस बारे में कोई जानकारी मौजूद नहीं है। अगर डिजाइन की बात की जाए तो कंपनी ने डिजाइन में कोई ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। फ़ोन में तीन रंग के लेपित वाइट डॉन, ऑब्सीडियन ब्लैक और ब्लू मोमेंट आ रहे हैं।

वनप्लस 13 डिज़ाइन फोन स्लीक डिज़ाइन में आया। इसमें एक माइक्रो-क्वाड-कर्वड चित्रण दिया जाएगा। पुनःस्थापन में सरकोल कैमरा आर्किटेक्चर मौजूद रहेगा। इसमें तीन स्थिर और एक अत्याधुनिक फ्लैश लाइट का सपोर्ट मिलेगा। फ़ोन हैसलब्लैड "H" लोगो के साथ आता है। फ़ोन मेटालिक साइड्स और प्रीमियम फ़ाइल में उपलब्ध है।

वनप्लस 13 के फीचर्स वनप्लस 13 पहले के फीचर्स वनप्लस 12 से बेहतर होगा। फोन नंबर 8 एलीट चिपसेट के साथ आ गया है। फोन में 6000mAh की बैटरी साइज में पेश की जा सकती है, पिछले मॉडल में 5400mAh की बैटरी दी गई थी। वनप्लस 13टेक्नोलॉजी में पहली बार स्टोरेज जनरेशन 2K BOE X2 स्क्रीन सपोर्ट दिया गया है। रिपोर्ट की रिपोर्ट, तो यह एक कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन होगा। इसके लिए एक सेल्फ़ क्रिएटिव डिज़ाइन चिप P2 का उपयोग किया गया। साथ ही दावा किया जा रहा है कि पहली बार डिस्प्लेमेट A++ स्क्रीन लॉन्च होगी।

वनप्लस 13 के कैमरे और बैटरी फोन में एक 50MP LYT808 मेन कैमरा सेंसर दिया गया है। साथ ही 50MP JN5 LYT600 3X पेरिस्कोपिक टेलीफोटो कैमरा सेंसर सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा टेलीफोटो कैमरा दिया जाएगा। फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फ़ोन को IP68/IP69 डस्ट और वॉटर रेटिंग के साथ पेश किया जा सकता है। फोन अल्ट्रासोनिक नागालैंड सेंसर सपोर्ट के साथ आएं। फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ 100W वायर्ड सपोर्ट सपोर्ट दिया गया है। साथ ही 50W फास्ट चार्जिंग मिलेगी। फोन में स्ट्रेंथ 14 अपडेट किया जा सकता है। इस फोन पर 4 साल का टेक्नॉलॉजी और सॉफ्टवेयर अपडेट किया जा सकता है।

कितनी होगी कीमत फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि फोन पर 50 हजार रुपये का प्रॉफिट पेश किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button