फ़िल्म जगत

डिज़्सनी+ हॉटस्टाोर के शो ‘रीता सान्यामल’ में अदा शर्मा ने पहली बार गाया रैप गाना

 

मुंबई,

डिज़्सनी+ हॉटस्टा र के शो रीता सान्या ल में अदा शर्मा ने पहली बार रैप गाना गाया है। रीता सान्याल में अदा शर्मा ने वकील की भूमिका निभायी है।अदा शर्मा अपने प्रशंसकों के लिये एक खास सरप्राइज लेकर आयी है। उन्होने शो रीता सान्याल के लिये रैप गाना गाया है।इसे प्रतिभाशाली जोड़ी भरत-सौरभ ने कम्पोिज किया है। इसके बोल दीप्तैक दास, रणवीर प्रताप सिंह और तनय जाधव ने लिखे हैं।

पहली बार रैप गाने के बारे में अदा शर्मा ने बताया, ‘मैंने रीता सान्याकल के लिये स्क्रीिन पर पहली बार कई भाषाओं में रैप गाया है! मैंने सोशल मीडिया पर पियानो और बांसुरी बजाने के वीडियो शेयर किये हैं और इस रैप के लिये दर्शकों की प्रतिक्रिया का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं! रीता के किरदार में कई परतें हैं- वह स्मािर्ट, मजेदार है और उसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। इस रैप के बोल उसकी सारी खासियतों को संजोते हैं। रीता सान्याल के सिर्फ चार एपिसोड आये हैं और मुझे इस शो तथा अपने किरदार के लिये बहुत शानदार फीडबैक मिल रहा है। मुझे उम्मी द है कि लोग इस शो के खत्म  होने तक इसमें पूरी तरह से खो जाएंगे। अब आप रीता सान्या्ल के रैप का मजा लीजिये।

डिज़्सनी+ हॉटस्टाीर के शो रीता सान्याेल में अदा शर्मा के अलावा राहुल देव, अंकुर राठी और माणिक पपनेजा भी शामिल हैं। इसे कीलाइट प्रोडक्शंशस के बैनर तले राजेश्व र नायर और कृष्ण न अय्यर ने बनाया है और अभिरूप घोष इसके निर्देशक हैं। यह सीरीज जाने-माने लेखक अमित खान द्वारा बनाये गये एक किरदार पर आधारित है। दर्शक नये एपिसोड सोमवार से शुक्रवार डिज़््नी+ हॉटस्टाधर मोबाइल ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button