देश

झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बूथ कार्यकर्ताओं से लेकर शीर्ष नेताओं तक भाजपा ने किया मंथन

रांची
झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति की रांची में अहम बैठक हुई। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की मौजूदगी में आयोजित बैठक के दौरान बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर शीर्ष नेताओं तक की भूमिका और दायित्वों पर मंथन हुआ।

तय हुआ कि राज्य की मौजूदा सरकार की नाकामियों और वादाखिलाफी से जुड़े मुद्दों को लेकर पार्टी प्रभावी तरीके से अभियान चलाएगी। बैठक के बाद असम के सीएम और झारखंड के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है। मंगलवार को दिल्ली में चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची पर बैठक होनी है। इसके बाद संसदीय बोर्ड की बैठक में इस पर अंतिम मुहर लगेगी।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से इलेक्शन की तारीखों का ऐलान होने के 24 से 48 घंटे के भीतर हम 98 प्रतिशत उम्मीदवारों के नाम घोषित कर देंगे। मीडिया से बात करते हुए विधायक अनंत ओझा ने कहा कि भाजपा की चुनावी रणनीति को अंजाम तक पहुंचाने में एक-एक कार्यकर्ता की अहम भूमिका होती है। बूथ प्रबंधन से लेकर जनता तक पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों को प्रभावी तरीके से पहुंचाने के बारे में बैठक में विस्तार से विचार-विमर्श हुआ है। राज्य में परिवर्तन सुनिश्चित है। मौजूदा सरकार के कुशासन से जनता त्रस्त हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में बहुमत की सरकार बनाएगी।

बैठक में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिह, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक सुनील सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button