फ़िल्म जगत

अमिताभ ने मानसी को कविता ‘तुम कब तक मुझे रोकोगे’ के माध्यम से प्रेरित किया

मुंबई,

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की प्रतिभागी मानसी लहेरू को कविता ‘तुम कब तक मुझे रोकोगे’ के माध्यम से प्रेरित किया है।

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले कौन बनेगा करोड़पति 16 के आगामी एपिसोड में, गुजरात की प्रतियोगी मानसी लहेरू हॉट सीट पर बैठेंगी। अमिताभ बच्चन उनके साथ सार्थक बातचीत करेंगे, जिसमें एक डाकिया और एक ट्यूशन टीचर के रूप में उनके सफर को आगे बढ़ाने वाली ताकत और दृढ़ संकल्प का खुलासा किया जाएगा।

मानसी, अमीरी से गरीबी का अनुभव करने के बावजूद, अपने परिवार का अटूट समर्पण के साथ समर्थन करना जारी रखती है। एपिसोड के दौरान, मानसी अमिताभ बच्चन को अपने जीवन के बारे में एक पत्र देती है, जिसमें अपनी गलतियों को पहचानने और उन्हें सुधारने के महत्व पर जोर दिया जाता है। उनके इस भाव को स्वीकार करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं, मैं इस पत्र को अपने पास रखूंगा और जैसा कि हमने पहले कहा था, इसमें बहुत साहस की आवश्यकता है – जिस तरह से आपने खुद को अभिव्यक्त किया है और अपनी गलतियों को स्वीकार किया है। हमें उम्मीद है कि जब आप यहां से जायेंगी, तो अपने साथ कुछ ऐसा लेकर जायेंगी, जो आपकी परेशानियों को कम करने में मदद करेगा।

मानसी, अमिताभ ने उनकी कविता "तुम कब तक मुझे रोकोगे" सुनाने का अनुरोध करती है, क्योंकि यह उन्हें गहराई से प्रेरित करती है। इस पर, अमिताभ बच्चन जवाब देते हैं, यह मेरी कविता नहीं है; मैंने इसे केवल सुनाया है। यह कविता आर. डी. तैलंग जी द्वारा लिखी गई थी, और मैं उन्हें बताऊंगा कि यह आपको कितनी प्रभावित करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button