उत्तर प्रदेश

आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी जोड़ा, जमकर की धुनाई, पंचायत ने सुनाया निकाह का फैसला

रामपुर
गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। उनकी जमकर धुनाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के चंगुल ने उन्हें बचाया। मामले की जानकारी लगते ही गांव में पंचायत बैठी, जिसने दोनों के निकाह आदेश सुनाया।

लंबे समय से चल रहा था प्रेम संबंध
युवक उत्तराखंड के बाजपुर के गांव का रहने वाला है। उसका बीते लंबे समय से चौकी क्षेत्र के एक गांव की युवती से प्रेम संबंध थे। वह अक्सर उससे मिलने गांव आता रहता था। शनिवार की शाम को वह युवती को लेकर गांव के बाहर गन्ने के खेत में ले गया। इस बात की भनक गांव के किसी व्यक्ति को लग गई। वह ग्रामीणों के साथ गन्ने के खेत में पहुंच गया, जहां दोनों को आपत्तिजनकर हालत में देख मामला बिगड़ गया। ग्रामीणों ने युवक को बुरी तरह से पीट दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाया
इसी दौरान किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की भीड़ से युवक को बचाया। पुलिस ने मामले की जानकारी प्रेमी युवक के परिजनों को दी। युवती व युवक के परिजन पंचायत में शामिल हुए, जहां फैसला हुआ कि दोनों का निकाह करा दिया जाए। दोनों परिवारों के बीच भी फैसले को लेकर समझौता हो गया। उसके बाद युवक के परिजन गांव से चले गए।

युवक व युवती बालिग
चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मिश्रा ने जानकारी दी कि युवक व युवती लंबे समय से एक-दूसरे को पसंद करते हैं। वह बालिग हैं। दोनों के परिवारों के बीच निकाह को लेकर समझौता हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button