फ़िल्म जगत

बाबा सिद्दीकी की निर्मम हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

लमान खान के दोस्त और किशोर नेता बाबा की हत्या के बाद अब एक्टर्स की तारीफ की गई है। यह हत्या से लेकर पौराणिक कथाओं तक फैली हुई है और पूरे बॉलीवुड में मातम पसरा है। अब सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर टैगडी स्टेचर कर दिया गया है। उनके घर के बाहर बैरिकेड्स लगे हुए हैं। सलमान के घर के बाहर या आस-पास कोई भी गाड़ी नहीं चला रहा है।

इसके अलावा सलमान खान के घर के बाहर उनके पर्सनल सिलिकॉन गार्ड्स भी मौजूद हैं। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के घर के बाहर एक अतिरिक्त सुरक्षा टीम का गठन किया गया है।

लॉरेंस बिश्नोई ने ली हत्या की जिम्मेदारी ली, सलमान से भी दुश्मन बने बाबा सिद्दीकी की हत्या के तार लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े जा रहे हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसी बीच बाबा की हत्या की जिम्मेदारी भी ली है। तथ्यों के मुताबिक, एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मदद करते हुए कहा था कि जो भी सलमान की मदद करेगा, वह अपना अकाउंट बुक रख ले इसी बीच सलमान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई का सलमान से पुराना विवाद चल रहा है। उन्होंने एक्टर्स की हत्या के खतरे का भी भुगतान किया है।

सलमान को घर में रहने की मनाही, देर रात अमेरिका गए अस्पताल सलमान को लीलवती अस्पताल आने से भी मना कर दिया गया। पर वह दोस्त बाबा की हत्या की खबर मिलने पर खुद को रोक नहीं सका। सलमान देर रात ज़ोरदार पीपीएम अस्पताल गए। उनके साथ भारी हेडफ़ोन और गार्ड थे। सिद्धांत के मुताबिक, पुलिस ने सलमान से कहा है कि वह अब अस्पताल में नहीं हैं और घर पर ही रहने की कोशिश करते हैं।

अस्पताल से निकले तो परेशान थे सलमान वहीं, पुलिस से जुड़े बोर्ड ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि सलमान की सुरक्षा को लेकर जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। इससे पहले जब सलमान, बाबा की टिप्पणी से मुलाकात के बाद निकले तो वह काफी सीख गए। हालांकि ऐसी स्थिति में अजीब सामान्य बात है, लेकिन सलमान के चेहरे पर तनाव साफ नजर आ रहा था।'

सलमान पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई की सुपरस्टार लिस्ट में हैं। 4 जून को सलमान ने उन्हें और उनके परिवार को मिल रही धमकियों और हमले के बाद मुंबई पुलिस को एक बयान दिया था। बयान में सलमान ने कहा, 'लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गैंग के लोगों की मदद से उस समय घर पर गोलियां चलाईं, जब मेरे घर के लोग सो रहे थे।' वो मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को मारने की योजना बना रहे थे।'

बाबा ने कही थी शाहरुख-सलमान की दोस्ती बाबा की हत्या की खबर में शामिल हैं राज कुंद्रा और संजय दत्त भी लीलावती अस्पताल। बाबा बाबा सिर्फ राजनीति की दुनिया में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी काफी मशहूर थे। उनका इफ्तार उपकरण बेहद मशहूर था, जिसमें फिल्मी सितारों का भी जमवड़ा लगता था। सलमान और शाहरुख का झंडा बाबा ने ही खत्म कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button