फ़िल्म जगत

‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग जल्द शुरू होगी, अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी फिर साथ: रिपोर्ट्स

अक्षय कुमार, सुनील मॉल और परेश रावल स्टारर फिल्म 'हेरा फेरी' अब तक दो पार्टियाँ आ चुकी हैं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुके हैं। वहीं, इसके तीसरे पार्ट के आने की बात चल रही है। 'हेरा फेरी 3' से क्लोजअप को उम्मीद है और इस बात का भरोसा भी है कि ये जब भी रिलीज होगी, सारे रिकॉर्ड्स टूट जाएंगे। जबान इस फिल्म के डिब्बा बंद होने की चर्चा थी। साथ ही बताया जा रहा है कि इसे हरी झंडी मिल गई है।

पिछले साल 2023 में टायर एक्टर्स ने इस बारे में बताया था कि ये फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है लेकिन फ्रेंचाइजी से जुड़ा कानूनी मामला सामने आने के बाद सब बंद हो गया था। मगर अब फिल्म के लिए फिल्म साफ हो गई है क्योंकि क्रिएटिव नाडियाड वाले लीगल पचैडर्स से खुद को बाहर निकाला गया है।

प्रोफेसर नाडियाडवाला की फिल्में 'हेरा फेरी' के अलावा, 'आवारा पागल दीवाना', 'फिर हेरा फेरी', 'वेलकम' सहित अन्य फिल्में दर्शकों के बीच पसंद की गई हैं। उन्होंने ही 'वेलकम टू जंगल' का लॉन्च किया था और अक्षय के साथ-साथ फिल्म स्टार्स की फौज के साथ इस मूवी पर काम शुरू किया था।

बताया जाता है कि 'फिर हेरा फेरी' का प्रमोशन भी हुआ था। मैगज़ीन और इरोस के बीच कानूनी जंग के कारण उनकी रिलीज़ नहीं हो सकी। जब उन्होंने हेरा फेरी 3 बनाने का निर्णय लिया, तब इरोस ने पेपर्स को लीगल नोटिस भेजा था और कहा था कि जब तक 60 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया जाएगा, तब तक फिल्म के राइट्स कपनी के पास ही रहेंगे।

'हेरा फेरी 3' में होगा ये कलाकार 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, चॉकलेट नाडियावालाड ने कंपनी का पूरा भुगतान किया है। जिससे इस फिल्म के अलावा अन्य फिल्मों के भी अधिकार उनके पास आ गए हैं। KOIMOI ने बताया, 'फ़िरोज़ ने सारी पेंडिंग पैवेलियन क्लियर कर दी है और हेरा फेरी समेत अन्य फिल्मों के लिए कोर्ट से नो ड्यू डेट हासिल कर लिया है। वह अब अपनी मोनिका से फिल्में बनाने के लिए आजाद हैं।' रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार के अलावा सुनील पाठक और परेश रावल भी देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button