फ़िल्म जगत

बिग बॉस 18 प्रोमो: पहले दिन राजत दालाल और ताजिंदर बग्गा की लड़ाई

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का लॉन्च हो गया है। इस शो में बायोपिक के कारण चर्चा में रहने वाले यूट्यूबर सिल्वर स्टार्स और राजनीति की दुनिया से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी एंट्री ली है। पहले ही दिन दोनों में बहस होगी। इसका प्रमोशन हो चुका है और वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 18 के प्रमोशन में दिखाया गया है कि रजत दलाल जेल में हैं। उनके साथ 'वायरल भाभी' हेमा शर्मा भी हैं। जेल के बाहर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा बैठे हुए हैं। दोनों के बीच पहले ही दिन आपसी मतभेद हो रहे हैं।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और सिल्वर शेयर में तू-तू मैं-मैं इस प्रोमो वीडियो में सिल्वर शेयर बाजार हैं, 'पूरे भारत ने वीडियो में आपकी बाइक के लेवल का आकलन किया है?' इस पर तजिंदर बग्गा बोले, 'हां लेवल देखा ना।' इस श्रवण के बाद चाँदी का क्रोध सामुद्रिक आकाश पर पहुँच जाता है।

सिल्वर ने दी धमकी- 2 मिनट में भूत बना दिया सिल्वर की बातें आगे बोलीं, 'मैं ना गंवार हूं और मैं बहुत प्यार से करता हूं और प्यार से रहता हूं।' इसके बाद जवाब में तेजिंदर भी कहते हैं, 'ऐसा ही है, सारे देश में एक बाइक गिरी।' इसके बाद सिल्वर कहते हैं, 'यहां सब देख रहे हैं ना बाकी, इसलिए हिसाब से बात करो, 2 मिनट में भूत बना दिया।'

जेल के अंदर चांदी और वोट हेमा क्यों हैं?

बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर में बिग बॉस ने चाहत पैवेलियन को जेल की चाभी दी थी और कहा था कि अगर वो किसी भी तरह से जेल में जाने से पहले जेल में जाने से बचना चाहती हैं तो वो अगले ऑर्डर तक जेल जाने से बचना चाहती हैं। ।। प्रमोशन से साफ है कि चाहत ने सिल्वर और हेमा को जेल जाने के लिए मना लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button