टेक्नोलॉजी

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024: ब्रांडेड स्मार्टफोन्स पर बेस्ट डील, बिना लागत EMI!

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में हर दिन कई शानदार और शानदार डिलियाँ लाइव हुई हैं। यदि आप कोई नया उपकरण लेना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट काफी कम है, तो आपको दूसरे उपकरण से समझौता करने की ज़रूरत नहीं है। नो कॉस्ट ईएमआई के साथ रियल सेल स्मार्टफोन की कीमत भी लाइव है, जिससे आप प्रति माह 5000 रुपये की किस्त पर कोई भी मनपसंद स्मार्टफोन ले सकते हैं। इस कीमत को आप महीने के हिसाब से कम भी कर सकते हैं।

Amazon Sale 2024 की ये डिलिवरी हर किसी के लिए खास हो सकती है। इस कार से आप कीमती सामान को बेहद कम कीमत पर ईएमआई पर ले सकते हैं। साथ ही इनटेक पर एक्स्ट्रा बचत करने के लिए आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भी खरीदारी कर सकते हैं, जिससे आपको 10% तक का इंस्टेंट स्टॉक का फायदा हो सकता है।

ये स्मार्टफोन वनप्लस ओपन (एपेक्स एडिशन, 16 जीबी रैम) पर नो कॉस्ट ईएमआई देगा: ये लेटेस्ट वनप्लस ओपन काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। इस उपकरण का प्रोटोटाइपिक डिजाइन यह काफी मात्रा में असामालिटिव बना हुआ है। इसमें 16GB रैम के साथ 1TB की स्टोरेज भी देखने को मिलती है। इस उपकरण का हिंज भी काफी टिकाऊ और हाई क्वालिटी वाला है। यह 7 नेटवर्क नेटवर्क कनेक्शन सीमलेस नेटवर्क कनेक्शन देता है। इसकी स्क्रीन भी शानदार है। OIS कैमरा इलेक्ट्रॉनिक्स भी मिल रहा है।

Xiaomi 14 (ब्लैक, 12GB रैम, 512GB स्टोरेज): अगर आप बेहतरीन कैमरा वाला Xiaomi 14 उपकरण लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए काफी बेहतरीन हो सकता है। इस उपकरण में 50MP Leica प्रोफेशनल ऑप्टिकल्स मिल रहा है, जिससे आप DSLR जैसी फोटो पर क्लिक कर सकते हैं और साथ ही बेहतरीन वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। इसका डिज़ाइन भी काफी प्रीमियम है। Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इस ऑफर पर 40% तक का हैवी डिस्काउंट भी मिल रहा है।

OPPO F27 Pro+ 5G (मिडनाइट नेवी, 8GB RAM): यह फीचर्स से लैस काफी बेहतरीन OPPO F27 Pro+ माना जाता है। इस उपकरण को आप Amazon Sale 2024 से बेहद गरीब बेघरों पर भी ले सकते हैं। यह 6.7 इंच के फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। इसके साइड में 64MP का खास फीचर वाला कैमरा भी मिल रहा है। यह उपकरण टेलीकॉम 69 इलेक्ट्रानिक वॉटर ड्रायर के साथ उपलब्ध है। इसका डिजाइन भी काफी कमाल का है।

विवो इस वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रोटेक पर आपको नो कास्ट लैबोरेटरी के साथ ही डिजिटल ई-कॉमर्स ऑफर का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिससे आप भारी बचत भी कर सकते हैं। यह उपकरण काफी पतला भी है। इस उपकरण का वजन भी काफी कम है। यह उपकरण ZEISS प्रोफेशनल फोटोग्राफर कैमरा भी दिया गया है। इसका 2K इमर्सिव डिस्प्ले भी काफी बेहतरीन है।

TECNO CAMON 30 Premier 5G (स्नोई सिल्वर, 12GB+512GB): अगर आप प्रीमियम स्पेसिफिकेशन वाली तकनीक लेना चाहते हैं, तो TECNO CAMON 30 Premier आपके लिए काफी बेस्ट टेक्नोलॉजी हो सकती है। इस कैमरे के बैक में 50MP के तीन कैमरे भी दिए गए हैं, जिनकी फोटोग्राफी भी काफी अच्छी हो सकती है। यह साइड एक्सिस रेंज फ़्रांइडर डिज़ाइन के साथ आ रहा है, जिसमें यह काफी मात्रा में असामेटिव हो जाता है। इसमें ऑटो फोकस के साथ ही आई स्पेशलिटी का फीचर भी मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button