मध्यप्रदेश

महू तहसील स्थित आंबेडकर विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों के गरबा आयोजन में वर्ग विशेष के युवक के आने से विवाद

महू
महू तहसील स्थित आंबेडकर विश्वविद्यालय में रविवार को विद्यार्थियों के गरबा आयोजन में वर्ग विशेष के युवक के आने से विवाद हो गया, जिसमे जमकर मारपीट भी हुई। उसके बाद पथराव भी हुआ, जिसमें दो युवक घायल हुए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है।

जानकारी के अनुसार रविवार को विश्विद्यालय के विद्यार्थियों ने गरबा कार्यक्रम आयोजित किया था। यह कार्यक्रम विश्विद्यालय मुख्य गेट के पास बने मैदान में हो रहा था। इस दौरान बजरंग दल को सूचना मिली कि गरबा में वर्ग विशेष के युवक भी शामिल हुए हैं।

सूचना मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता विश्वविद्यालय पहुंचे, जहां विश्वविद्यालय और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी और पत्थर भी चलने लगे, जिसमें दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मध्यभारत अस्पताल ले जाया गया। यूनिवर्सिटी में एसडीओपी दिलीप चौधरी, बडगोंदा थाना प्रभारी लोकेंद्र हिहाेर, महू थाना प्रभारी संजय द्विवेदी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

कार्यक्रम के लिए नहीं ली गई थी अनुमति
इस मामले में कुलपति रामदास आत्राम का कहना है कि गरबा कार्यक्रम के लिए विश्वविद्यालय से कोई अनुमति नहीं दी गई थी। इस मामले में मैं और कुछ नही कहूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button