विदेश

घर में घुसा चोर, खाना बनाया और धुले कपड़े, बाहर जाने से पहले उसने घर की मालकिन के लिए एक नोट भी छोड़ा

नई दिल्ली
आमतौर पर जब चोर घर में घुसते हैं तो सब उलट-पलट डालते हैं। लेकिन क्या आपने किसी ऐसे चोर के बारे में सुना है जो घर में चोरी करने आए और खाना भी बना दे। इतना ही नहीं, उसने घर को भी व्यवस्थित कर डाला। यह घटना हुई है ब्रिटेन में। यहां पर चोर एक खाली घर में घुसा। उसने यहां खाना बनाया, घर में रखे कपड़े धोए। बाहर जाने से पहले उसने घर की मालकिन के लिए एक नोट भी छोड़ा। इसमें उसने लिखा है, ‘चिंता मत करो, खुश रहो और खाना खा लेना।’ 36 साल के इस चोर का नाम डैमियन वोज्नीलोविज है। उसने 16 जुलाई को मॉन्मुथशायर के घर में 16 जुलाई को चोरी की थी। कार्डिफ क्राउन कोर्ट ने उसे 22 महीने की जेल की सजा सुनाई है।

इस घटना ने घर की मालकिन को काफी ज्यादा डरा दिया। वह घटना के दो हफ्तों तक अपने घर ही नहीं गई। आखिर जब चोर पकड़ा गया तब जाकर महिला को चैन आया और वह वापस अपने घर में गई। उसने कहाकि पहले मुझे कभी भी ऐसी टेंशन नहीं हुई थी। उन्होंने अगर उसे पता चला कि मैं अकेले रहती हूं और उसने मुझे टारगेट किया तो? महिला ने बताया कि यही वजह थी कि मैंने घर छोड़ दिया था। मैं अपने एक दोस्त के घर में रह रही थी।

घर में घुसने के बाद डैमियन वोज्नीलोविज ने एक जूते को अनपैक किया। इसके बाद उसने पैकेजिंग को रिसाइकिलिंग बिन में डाल दिया। उसने टूथब्रश के हेड्स और किचन के सामानों को भी व्यवस्थित किया। सिर्फ इतना ही नहीं, उसने फ्रिज में सामान लगाया। बर्थ फीडर्स को भी भरा, प्लांट पॉट्स को हटाए, किचन पर पोंछा लगाया और शराब की खाली बोतलों को एक रैक में लगा दिया।

ऐसे पकड़ा गया
डैमियन 29 जुलाई को फिर एक घर में चोरी के इरादे से घुसा। यहां पर घर के मालिक को उसके फोन पर सीसीटीवी अलर्ट मिला। इसके बाद घर के मालिक ने अपने दामाद को घर में देखने के लिए भेजा। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यहां पर भी डैमियन ने घर के मालिक के कपड़े धोए। हालांकि उसने खाना खाया, शराब पी और हॉट टब को गंदा कर डाला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button