फ़िल्म जगत

बिग बॉस 18: आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को भगवद गीता भेंट की

सलमान खान 'बिग बॉस' के एक और सीजन की होस्टिंग के लिए तैयार हैं और 6 अक्टूबर को इसका प्रीमियर लेकर आ रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार 'बिग बॉस 18' के होस्ट कर रहे हैं और ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड पहले ही शूट किया जा चुका है। पता चला कि प्रीमियर नाइट के अनुयायियों में एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी थे, एक फोटो पहले से ही वायरल हो रही है। इसमें सलमान वो सलमान को भगवत गीता देते नजर आ रहे हैं।

सेट से वायरल एक फोटो में आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य अभिनेता सलमान खान को भगवत गीता की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेताओं ने इस पवित्र ग्रंथ को सम्मान के साथ लिया। सलमान ने हाथ में किताब ली हुई है और अनिरुद्धाचार्य के साथ हंसते हुए पैर दे रहे हैं। फोटो सोशल मीडिया पर सबसे पहले वायरल हो गई है।

अनिरुद्धाचार्य ने सलमान को दी भगवत गीता के अनुयायी कि अनिरुद्धाचार्य 'बॉस बिग 18' में भाग नहीं ले रहे हैं। आध्यात्मिक गुरु केवल देवताओं को आशीर्वाद देने के लिए सेट पर मौजूद थे। इस वायरल फोटो के स्टूडियो में लिखा था, 'अनिरुचार्यवर्धन जी महाराज शो और स्टार्स को अपना आशीर्वाद देने के लिए #BiggBoss18 के सेट पर आएं। महाराज जी ने सलमान खान को भगवद गीता भगवान में दी थी।'

'बिग बॉस 18' का घर है खास इस साल बिग बॉस के घर की थीम भी दिलचस्प लग रही है। सेट से ऑनलाइन सामने आए वीडियो और स्टेटस में ऐसा लग रहा है कि क्रेक गुफा की थीम पर काम कर रहे हैं। पुराने पुरावशेष, मोती की साड़ियां और एक डार्क थीम्स में बना हुआ घर पुरानी दुनिया की तरफ ले जा रहा है। हालाँकि, असल बात तो प्रीमियर की रात ही पता चलती है।

संकटग्रस्त घर के डिजाइन में 45 दिन लगे और करीब 200 लोगों को रोजगार मिला, जैसा कि आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार ने बताया। उन्होंने भारतीय कला को ध्यान में रखते हुए डिजाइन तैयार किया। ओमंग ने कहा, 'इस साल हमने कुछ भारतीय तरीके से करने का फैसला किया है क्योंकि लंबे समय से ऐसा नहीं किया गया है। क्रिएटिव टीम घर में कुछ अलग करना चाहती थी। भारत बहुत सुंदर है और हमें उसका लाभ कभी नहीं मिला, इसलिए इस बार हमने ऐसा किया।' उन्होंने कहा कि घर में कई गुप्त दरवाजे हैं जिनसे राक्षस डर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button