टेक्नोलॉजी

व्हाट्सएप ने स्टेटस अपडेट्स के लिए नया प्राइवेट टैगिंग फीचर लॉन्च किया

व्हाट्सएप की ओर से एक नया सिद्धांत पेश किया गया है। साथ ही व्हाट्सएप की ओर से स्टेटस अपडेट के लिए नया प्राइवेट टैगिंग फीचर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने नए फीचर का रोलआउट करना शुरू कर दिया है, जिसके लिए जल्द ही वर्ल्डवाइड यूनिवर्सल के लिए प्लॉट उपलब्ध कराए जा सकेंगे।

वॉट्सऐप ग्राहकों को नई सुविधा देता है, निजी तरीके से स्टेटस अपडेट में कॉन्टैक्ट टैगिंग की शुरुआत करता है। साथ ही स्टेटस को लाइक करने के साथ ही फोटो शेयर करने का उत्साह देता है। इसके अलावा वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट में लोगों और प्रलोभनों को शामिल किया जाएगा।

स्टेटस टैग और शेयर का अंतिम स्थान व्हाट्सएप ब्लॉग पोस्ट के अनुसार नए अपडेट के अनुसार अपने सबसे प्यारे लोगों को कर देंगे। साथ ही उपकरण को ट्रैक कर लेगा। व्हाट्सएप उपभोक्ता टैगिंग के अलावा, स्टेटस 'लाइक' करने के साथ एक नया फीचर पेश किया गया है, जो उपभोक्ता किसी को भी यह दिखाने की अनुमति देता है कि आप अपने स्टेटस का आनंद ले रहे हैं। लाइक बटन पर एक टैप से उपभोक्ता अपने कॉन्टैक्ट स्टेटस अपडेट को लाइक कर दें।

स्टेट्स में लोग कर सकेंगे टैग टैगिंग की तरह ही, लाइक पर्सनल हो और कोई काउंटर नहीं होगा, जिसका मतलब है कि केवल वही व्यक्ति जिसका स्टेटस आपको पसंद आया है, वह उन्हें दर्शकों की सूची में देखता है। अगले कुछ महीनों में स्टेटस और अपडेट टैग में सबसे ज्यादा मांगें मिलेंगी। ये उन लोगों के करीबी लोग हैं जो सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

ऐसा दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मेटा मेटल वॉयस मॉड फीचर लॉन्च किया जा सकता है। इस अपडेट से वॉइस मॉड्यूलेशन और आर्टिफिशियल स्टूडियो (स्टूडियो) के साथ दो-तरफ़ा वॉयस संचार की सुविधा है। नए अपडेट से यूजर अपनी राय का पता लगाएं, अपनी चैट को खरीदें और नए को बेचना आसान हो जाएगा। साथ ही रिपोर्ट से पता चलता है कि मेटा एनिमेस्ट की आवाज को शामिल किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button