खेल-जगत

युवा बल्लेबाज फोबे लिचफील्ड, जो कमर दर्द के कारण दोनों अभ्यास मैचों से बाहर रहीं, अब वापसी की उम्मीद

नई दिल्ली
युवा बल्लेबाज फोबे लिचफील्ड, जो कमर दर्द के कारण दोनों अभ्यास मैचों से बाहर रहीं, के आज शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के महिला टी20 विश्व कप के पहले मैच के लिए फिट होने की उम्मीद है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, 21 वर्षीय लिचफील्ड ने गुरुवार को अपनी टीम की साथियों के साथ प्रशिक्षण लिया और चयन के लिए उपलब्ध होने की राह पर हैं लिचफील्ड ने कहा, “अभ्यास मैचों को मिस करना कठिन रहा है, लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं मैदान पर वापस आने और टीम में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं।“

ऑस्ट्रेलिया ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कभी नहीं खेला है, और शनिवार के मैच से पहले उन्हें इस स्थल पर प्रशिक्षण का अवसर नहीं मिला। धीमे और स्पिनिंग ट्रैक ने पहले ही टूर्नामेंट में टीमों के लिए समस्या खड़ी कर दी है। शुरुआती डबल-हेडर में, बांग्लादेश ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 119 रनों का बचाव किया, जबकि श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ कम स्कोर वाले मुकाबले में संघर्ष किया, जहां स्पिन का बोलबाला रहा। दोनों मैचों में स्पिनरों ने कुल 22 विकेट लिए, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि परिस्थितियां धीमी गति के गेंदबाजों के लिए अनुकूल होंगी।

लिचफील्ड ने कहा, “मेरे लिए, यह पल में बने रहने और जितनी जल्दी हो सके परिस्थितियों को समझने के बारे में है। शारजाह एक चुनौती होने जा रहा है, लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं।” एलाना किंग, लेग स्पिनर, अधिक स्पिन विकल्प प्रदान करने के लिए वापस बुलाई जा सकती हैं, खासकर परिस्थितियों को देखते हुए। यदि लिचफील्ड फिट हैं, तो टीम को अपने विकल्पों पर विचार करना होगा, ग्रेस हैरिस भी दावेदारी में हैं, जो बल्लेबाजी की गहराई और खुद एक आसान स्पिन विकल्प प्रदान करती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button