खेल-जगत

अफ्रीका कप ऑफ नेशंस : फ्रेंकोइस-रेगिस मुघे की जगह मौमी नगामालेउ कैमरून टीम में शामिल

याउंडे
डायनामो मॉस्को के विंगर मौमी नगामालेउ की अगले सप्ताह कोटे डी आइवर में शुरू होने वाले अफ्रीका कप ऑफ नेशंस (एएफसीओएन) से पहले गुरुवार को कैमरून की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। नगामालेउ ने फ्रेंकोइस-रेगिस मुघे की जगह ली है, जिन्होंने अपने क्लब मार्सिले के लिए खेलने को प्राथमिकता देने के लिए एएफसीओएन में भाग लेने से इनकार कर दिया था। 29 वर्षीय नगामालेउ कैमरून टीम का हिस्सा थे, जो मिस्र द्वारा बाहर किए जाने से पहले घरेलू धरती पर 2021 एएफसीओएन सेमीफाइनल में पहुंची थी। उम्मीद है कि वह शुक्रवार की सुबह सऊदी अरब के जेद्दा में अदम्य लायंस टीम के बाकी सदस्यों मंे शामिल हो जाएंगे, जहां टीम वर्तमान में मौजूद है।

कैमरून के 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का समापन सोमवार को जाम्बिया के खिलाफ एक दोस्ताना मैच से होगा। पांच बार के एएफसीओएन चैंपियन को गिनी, गाम्बिया और मौजूदा चैंपियन सेनेगल के साथ ग्रुप सी में शामिल किया गया है।

कैमरून द्विवार्षिक फुटबॉल टूर्नामेंट के 34वें संस्करण की शुरुआत 15 जनवरी को यामूसोक्रो के चार्ल्स कोनन बन्नी स्टेडियम में गिनी के खिलाफ करेगा। यह टूर्नामेंट 13 जनवरी से 11 फरवरी तक चलेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button