देश

चेन्नई हवाई अड्डे ने एयर शो के कारण उड़ान कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की

चेन्नई
चेन्नई हवाई अड्डे ने भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर होने वाले एयर शो के कारण मंगलवार से 08 अक्टूबर तक उड़ान कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की है।
यहां एक विज्ञप्ति में, एएआई, चेन्नई हवाई अड्डे के निदेशक, सी वी दीपक ने कहा कि चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा यात्रियों को 01 से 08 अक्टूबर तक हुए बदलाव के बारे में सूचित करता है क्योंकि भारतीय वायु सेना का वायु सेना दिवस एयर शो तांबरम और मरीना बीच पर होता है।

प्रतिष्ठित कार्यक्रम में हवाई प्रदर्शन किया जाएगा और हवाई क्षेत्र बंद होने के कारण उड़ान कार्यक्रम में संक्षिप्त बदलाव की आवश्यकता हो सकती है। यात्रियों के व्यवधान का न्यूनतम करने के लिए, हवाईअड्डे ने विभिन्न अंतरालों पर 15 मिनट से लेकर दो घंटे तक बंद करने की घोषणा की है। पहला बंद आज 13:45 बजे से 15:15 बजे तक रहेगा, इसके बाद 02, 03, 05, 06, 07 और 08 अक्टूबर को अतिरिक्त अंतराल रहेगा।

श्री दीपक ने कहा, "हम यात्रियों को उड़ान कार्यक्रम की जांच करके और नवीनतम जानकारी के लिए अपनी एयरलाइंस के साथ संवाद करके अपडेट रहने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।" चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा इस असाधारण कार्यक्रम के दौरान एक सहज यात्रा अनुभव सुनिश्चित करने के लिए भारतीय वायु सेना के साथ निकट समन्वय में काम कर रहा है। उन्होंने कहा, "हम आपके सहयोग की सराहना करते हैं और आपकी यात्रा योजनाओं का समर्थन करते हुए आपके साथ इस अवसर का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं।"

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button