देश

CJI चंद्रचूड़ लड्डू विवाद के बीच तिरुपति मंदिर पहुंच गए, परिवार सहित लिया प्रसाद

नई दिल्ली
तिरुपति बालाजी के लड्डुओं पर विवाद के बीच सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़  तिरुमाला श्रीवरी मंदर पहुंच गए। उन्होंने श्री वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना की। सीजेआई अपने परिवार के साथ तिरुपति बालाजी के मंदिर पहुंचे थे। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) की तरफ से उनका सम्मान किया गया और उन्हें प्रसादम भी दिया गया।

खास वैकुंठ पंक्ति से मंदिर में प्रवेश करने के बाद सीजेआई गर्भगृह में पहुंचे और भगवान वेंकटेश की पूजा की। दर्शन के बाद सीजेआई चंद्रचूड़ और उनके परिवार को रंगनायकुला मंडपम के पुजारी ने आशीर्वाद दिया। टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी जे श्यामला राव ने उन्हें भगवान वेंकटेश का पोर्ट्रेट और प्रसाद दिया।

इससे पहले सीजेआई तिरुचानूर के स्री पद्मावती अम्मावरू मंदिर पहुंचे थे। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाए थे कि उनकी पूर्ववर्ती जगनमोहन रेड्डी की सरकार में तिरुपति के प्रसाद में गाय की चर्बी की मिलावट की जाती थी। उन्होंने कहा था कि जांच के बाद रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रसादम बनाने में इस्तेमाल होने वाले घी में गाय और सुअर की चर्बी का इस्तेमाल किया गया था।

जगनमोहन रेड्डी ने इस भी आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि राजनीतिक लाभ की वजह से झूठ फैलाया जा रहा है। यह मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है और सोमवार को सुनवाई होने वाली है। इस मामले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी और तिरुमाला तिरुपति देवस्तानम के पूर्व अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी ने कोर्ट में याचिकाएं फाइल की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button