फ़िल्म जगत

‘देवरा पार्ट 1’ ने वल्र्डवाइड 172 करोड़ से खोला खाता, बनी देश की चौथी बिगेस्ट ओपनर फिल्म, तोड़े कई रिकॉर्ड्स

मुंबई,

 जूनियर एनटीआर स्टारर एक्शन फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ के पहले दिन की वर्ल्डवाइड कमाई का ऑफिशियल आंकड़ा सामने आ गया है। ‘देवरा पार्ट 1’ के मेकर्स युवसुधा आर्ट्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की पहले दिन की कमाई शेयर कर दी है।

‘देवरा पार्ट 1’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की है। साथ ही ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल टॉलीवुड में सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। ‘देवरा पार्ट 1’ ने कल्कि 2898 एडी को भी पछाड़ दिया है। ‘देवरा पार्ट 1’ के मेकर्स युवसुधा आर्ट्स ने आज 28 सितंबर को फिल्म की पहले दिन की वर्ल्डवाइड कमाई का आंकड़ा शेयर कर दिया है। ‘देवरा पार्ट 1’ ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 172 करोड़ रुपये का ग्रास कलेक्शन कर लिया है। साल 2024 में रिलीज हुई फिल्मों में ‘देवरा पार्ट 1’ ने ओपनिंग कलेक्शन से थलापति विजय की हालिया रिलीज फिल्म गोट, ‘स्त्री 2’, महेश बाबू की गुंटूर कारम, कमल हासन की इंडियन 2 और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को पछाड़ दिया है।

शिवा कोराताला ने फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को डायरेक्ट किया है। 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर रोमांस करती दिख रही हैं। फिल्म जूनियर एनटीआर का डबल रोल हैं। फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल में दिख रहे हैं। फिल्म बीती 27 सितंबर को रिलीज हुई है। बता दें, आरआरआर (2022) के बाद जूनियर एनटीआर की कोई फिल्म रिलीज हुई है, जिसे लेकर फैंस के बीच तगड़ा क्रेज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button