फ़िल्म जगत

‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के मंच पर बेटे जुनैद के साथ पहुंचेंगे आमिर खान

मुंबई
 
'कौन बनेगा करोड़पति 16' अपनी शुरुआत से ही लोगों के बीच धूम मचा रहा है। कई मशहूर हस्तियां अपनी फिल्म को प्रमोट करने या किसी सामाजिक उद्देश्य के लिए शो में आई हैं। हालांकि, आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान की कुछ और योजनाएं हैं। वे 'केबीसी 16' में अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने आएंगे।

आमिर खान और जुनैद खान 'केबीसी 16' की शूटिंग की शोभा बढ़ाएंगे। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर यह उनके लिए एक सरप्राइज होगा। मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किया है, जिसमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कह रहे हैं कि वह बिग बी को उनके बर्थडे पर सरप्राइज देने वाले हैं।

आमिर कहते हैं, 'अमित जी को पता नहीं चलना चाहिए कि हम लोग आज शो पर हैं। बोलना नहीं हां।' निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'महानायक के जन्मोत्सव पर होगा कुछ खास। देखिए कौन बनेगा करोड़पति, महानायक का जन्मोत्सव स्पेशल, 11 अक्तूबर रात 9 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।' जानकारी हो कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने फिल्म 'महाराज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। वह आने वाले सालों में कई अन्य बेहतरीन फिल्मों में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बिग बी के 82वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए जुनैद ने अपने पिता आमिर खान का हाथ थामा और केबीसी 16 के सेट पर पहुंचे। अमिताभ 11 अक्तूबर 2024 को अपना 82वां जन्मदिन मनाएंगे। बिग बी को अपने शो के सेट पर अपना जन्मदिन मनाते देखना काफी खास होगा।

'कौन बनेगा करोड़पति 16' की बात करें तो इसका प्रीमियर 12 अगस्त 2024 को रात 9 बजे सोनी टीवी पर हुआ। यह शो सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित होता है और उसी समय सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध है। वहीं, इस सीजन के पहले करोड़पति जम्मू कश्मीर के रहने वाले 22 वर्षीय चंद्र प्रकाश बने हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button