देश

पेट्रोल पंप फायरिंग में वॉन्टेड इनामी डकैत गिरफ्तार, पुलिस ने साइबर सेल की मदद से धरदबोचा

जयपुर.

जिले की सैपऊ एवं कंचनपुर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कल रात पार्वती नदी के पास सैपऊ बाईपास से 25000 के इनामी डकैत लालू ठाकुर को गिरफ्तार किया है। डकैत वारदात के इरादे से बाईपास पर घूम रहा था। सूचना पर साइबर सेल की मदद से डकैत को गिरफ्तार किया गया। धौलपुर ग्रामीण सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश में वांछित अपराधी, बदमाश एवं डकैतों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है। उन्होंने बताया 22 दिसंबर 2023 को करीमपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप पर कुछ बदमाशों द्वारा लूटपाट के इरादे से फायरिंग कर दहशत फैलाई थी और फरार हो गए थे।
बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। पेट्रोल पंप पर फायरिंग के मामले में डकैत लालू ठाकुर समेत पांच अन्य बदमाशों पर 25-25 का इनाम पुलिस अधीक्षक धौलपुर द्वारा घोषित किया था। घटना को अंजाम देने के बाद डकैत पुलिस को गुमराह कर ठिकाने बदल-बदलकर छिप रहे थे। उन्होंने बताया बुधवार रात को पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की 25000 का इनामी डकैत लालू पुत्र सूरतराम ठाकुर निवासी बीलोनी थाना इलाका कंचनपुर सैपऊ पार्वती नदी के पास बाईपास पर वारदात के इरादे से घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर सैपऊ एवं कंचनपुर पुलिस थाने की टीम का गठन किया गया और साइबर सेल की मदद से मौके पर पहुंचकर डकैत लालू ठाकुर को दबोच लिया।

गिरफ्तार डकैत के खिलाफ हत्या के प्रयास, डकैती, चोरी, छेड़छाड़ जैसे संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। डकैत को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। सीओ ने बताया अनुसंधान में महत्वपूर्ण एवं संगीन वारदातों के खुलासे हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button