देश

राजस्थान-झुंझुनू में हनीट्रैप गिरोह का शातिर सदस्य गिरफ्तार

झुंझुनू.

झुंझुनू सहित शेखावाटी में इन दिनों हनीट्रैप के मामले में लोगों को फंसाने वाला गिरोह सक्रिय है। ये गिरोह महिलाओं की आड़ में पहले लोगों को फंसाता हैं, फिर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर लोगों से मोटी रकम ऐंठने का काम करता है। एक ऐसे ही गिरोह के शातिर सदस्य को पचेरी कलां पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। इससे पहले इसी गिरोह की दो महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया।

थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि पचेरी थाना इलाके के एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दी थी कि उसके पास एक अनजान महिला का फोन आया था। उसने अपना नाम तीजा बताया था और कहा कि उसके पति शराब पीने के आदी है। महिला ने अपने लिए नौकरी देने की बात कही। नौकरी के लिए मना किया तो उसने कहा कि वह अपने पति को लेकर कल आ रही हूं। इसके बाद तीन-चार बार फिर महिला ने उससे बात की। इसके बाद 19 अगस्त को एक महिला ने पचेरी कलां थाने में उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया।

गिरफ्तार आरोपी से पुलिस कर रही है पूछताछ
इसके बाद राजीनामा के नाम पर पीड़ित से सात लाख रुपये की मांग की गई। पीड़ित ने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसे जेल भिजवाने की धमकी दी गई। साढ़े तीन लाख रुपये में मामला निपटाने का प्रस्ताव दिया था। इसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने पचेरी कलां थाने में मामला दर्ज करवाया था। आरोपी हिम्मत सिंह के खिलाफ कोटपूतली, गोविंदगढ़ सहित अन्य थाने में मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

मामले में अब तक तीन गिरफ्तार
थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर को जिंदा तन महेंद्रगढ़ हाल कोटपूतली निवासी हिम्मत सिंह उर्फ महेश को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने बहरोड़ निवासी तीजा पत्नी मनोज और नारनौल निवासी पूजा उर्फ नाथी पत्नी हिम्मत को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button