खेल-जगत

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की हैमस्ट्रिंग चोट का स्कैन पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले कराया जाएगा

लंदन
इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की हैमस्ट्रिंग चोट का स्कैन पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले अगले सप्ताह कराया जाएगा। स्टोक्स को पिछले महीने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए हंड्रेड में खेलते हुए चोट लगी थी। स्टोक्स ने सुपरचार्जर्स के खिलाफ एक रन लेने के लिए तेजी से दौड़ लगाई। लेकिन रन पूरा करने के जल्दबाजी में वह घायल हो गए।

जिसकी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और बाद में बैसाखी के सहारे टीम डगआउट में वापस लाया गया। इसके बाद वे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, यह स्कैन ऑलराउंडर की रिकवरी की निगरानी के लिए किया जाएगा। चोट के बावजूद स्टोक्स को पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम का कप्तान बनाया गया है। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर से शुरू होगा।

अगर स्टोक्स टीम से बाहर होते हैं, तो ओली पोप कप्तान के तौर पर काम करना जारी रखेंगे। श्रीलंका सीरीज में स्टोक्स की जगह पोप इंग्लिश टीम के स्टैंड-इन कप्तान थे। इस बीच, पाकिस्तान में तीन मैचों की सीरीज के लिए वेन्यू का तय होना अभी बाकी है। मैच कराची, रावलपिंडी और मुल्तान में होने थे, लेकिन कराची में निर्माण कार्य के कारण वह स्टेडियम उपलब्ध नहीं है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अपेक्षित स्थल के बारे में घोषणा अभी नहीं की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button