देश

दौसा : राज्य मंत्री बेढ़म पहुंचे बालाजी धाम, बोले- प्रदेश में भय मुक्त वातावरण बनाएंगे

भरतपुर/दौसा.

राजस्थान सरकार में राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म मंगलवार को दौसा जिले के दौरे पर रहे। उन्होंने मेहंदीपुर बालाजी धाम में भगवान के दर्शन किए। इस दौरान उनके आए कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच कहासुनी हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोडाभीम डीएसपी अमर सिंह मीना को सही तरीके नौकरी करने तक की धमकी दे डाली। हालांकि, राज्यमंत्री बेढ़म के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया।

दरअसल, राज्य मंत्री बने जवाहर सिंह बेढ़म मंगलवार को भरतपुर निकलते समय दौसा में रुके। इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया गया। शाम 6 बजे मंत्री मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे, जहां उन्होंने बालाजी महाराज के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की। मीडिया से बात करते हुए जवाहर सिंह बेढ़म ने कहा कि राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त करना है। प्रदेश की जनता को भय मुक्त वातावरण देना सरकार की पहली प्राथमिकता है। मंत्रियों के विभागों के बंटवारे पर बेढ़म ने कहा कि मुख्यमंत्री जल्द ही विभाग बांटेंगे। विपक्ष द्वारा नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस  लुटेरों की फौज है। वो नेता प्रतिपक्ष बनाएं या न बनाएं, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। 

बालाजी धाम पहुंचे मंत्री
बालाजी महाराज के दर्शनों के दौरान राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने बालाजी मंदिर सिद्धपीठ के पीठाधीश्वर महंत नरेशपुरी महाराज के चरणों में झुक के प्रणाम किया। महंत ने मंत्री को केसरिया दुपट्टा ओढ़ाकर उनका स्वागत भी किया। इस दौरान  टोडाभीम डीएसपी अमर सिंह मीना, बालाजी थाना प्रभारी बुद्धिप्रकाश, भाजपा नेता लाखन गुर्जर,  बबली हीरो, सुभाष गुर्जर, विजेंद्र सीमला, शौर्य जैमन, श्याम सिंह सिसोदिया, सहित कई भाजपाई भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button