देश

बिहार-मुजफ्फरपुर में युवक को गर्लफ्रेंड के भाई ने चाकू से गोदा

मुजफ्फरपुर.

मुजफ्फरपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई। कारण बस इतना था कि वह एक युवती से प्रेम करता था। यह बात युवती के घर वालों को नागवार गुजरी। आरोप है कि शुक्रवार देर रात युवक को फोन कर बुलाया। युवक जैसे ही अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा वैसे ही युवती के घर वालों ने युवक पर हमला बोल दिया। लड़की का भाई चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसकी हत्या कर दी।

इतना ही नहीं युवती ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उस पर चाकू से वार किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 8 मुख्य बाजार की देर रात की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

आरोपियों ने कॉल कर बुलाया था
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने इस मामले में करवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लेकर के पूछताछ कर रही है। मृत युवक की पहचान आशीष कुमार उर्फ बिट्टू (25) के रूप में हुई। पूरे मामले में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की बात सामने आ रही है। परिजनों का आरोप है कि उसे युवती के घरवालों ने फोन करके बुलाया था। जब वह पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई। युवती के भाई को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। युवती पूर्वी चंपारण की रहने वाली है। वह अपने ननिहाल में रहती है।

पहले भी दी थी हत्या की धमकी
वहीं घटना के बाद आशीष के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि आशीष शाम में सब्जी लेकर घर लौटा ही था तभी उसे एक कॉल आया। इसके बाद वह घर से निकल गया। पूछने पर बताया कि कुछ देर में आता हूं उसके बाद खाना खाऊंगा। काफी देर बीत जाने के बाद नहीं आया तो हमलोगों ने खोजबीन शुरू की। तब पता चला कि आशीष की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है। यह जानकर हमलोग दंग रह गए। परिजनों का कहना है कि युवती के घर वालों पहले से ही उसे हत्या की धमकी देते थे। परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button