विदेश

मिस स्विटजरलैंड फाइनलिस्ट की पति ने की हत्या, शव को टुकडे़ कर मिक्सर में पीसा

स्विटजरलैंड
मिस स्विटजरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच को उसके पति ने बेरहमी के साथ मार डाला था. आरोपी इतना गुस्से में था कि पहले उसने लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर उन टुकड़ों को ब्लेंडर में डालकर प्यूरी की तरह बना दिया था. इस खौफनाक कत्ल की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पति अब दावा कर रहा है कि उसने आत्मरक्षा के चलते अपनी बीवी का मर्डर किया था.

स्विस मॉडल क्रिस्टीना जोक्सिमोविच के पति थॉमस ने अब आत्मरक्षा के चलते हत्या करने की बात कबूल की है. मिस स्विटजरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की एक दोस्त ने कैटवॉक कोच की हत्या के बाद कहा कि उसे लगता था कि वे एक आदर्श परिवार हैं.

स्विस अधिकारियों के अनुसार क्रिस्टीना की लाश के अवशेषों को उसके पति थॉमस ने ब्लेंडर में प्यूरी किया था. थॉमस ने क्रिस्टीना जोक्सिमोविच के साथ साल 2017 में शादी की थी और उनके दो बच्चे भी हैं. लाश के पोस्टमार्टम के अनुसार, क्रिस्टीना के शरीर को उनके कपड़े धोने के कमरे में एक आरा, चाकू और बगीचे की कैंची का उपयोग करके टुकड़े-टुकड़े किया गया था.

स्थानीय आउटलेट ब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार, उसके अवशेषों को फिर एक हैंड ब्लेंडर से काटा गया, 'प्यूरी' किया गया और एक रासायनिक घोल में घोला गया था. 38 वर्षीय कैटवॉक कोच इस साल फरवरी में अपने निवास पर मृत पाई गई थी. उसके पति थॉमस ने आत्मरक्षा का दावा करते हुए हत्या की बात कबूल की है. उसने कहा कि उसने उस पर चाकू से हमला किया था.

हालांकि, रिपोर्ट आत्मरक्षा के उनके विवरण का खंडन करती है. अदालत के फैसले से संकेत मिलता है कि जोक्सिमोविच की मौत से पहले गला घोंटकर उसकी हत्या की गई थी. आरोपी थॉमस को क्रिस्टीना की लाश मिलने के अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था. बीज़ेड बेसल के अनुसार, शुरू में आरोपी ने दावा किया था कि उसने क्रिस्टीना को मृत अवस्था में पाया था और उसने घबराहट में उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे.

यू.के. स्थित मीडिया आउटलेट एलबीसी के अनुसार, जांच के दौरान इस केस में आरोपी को मानसिक बीमारी होने के ठोस संकेत मिले हैं. यह कपल बेसल के एक समृद्ध इलाके में एक बड़े घर में रहता था. अपनी मौत से ठीक चार हफ़्ते पहले, क्रिस्टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युगल के पलायन की तस्वीरें साझा की थीं.

आपको बता दें कि क्रिस्टीना जोक्सिमोविच साल 2007 की मिस स्विटजरलैंड प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट रही थीं और उन्हें पहले मिस नॉर्थवेस्ट स्विटजरलैंड का ताज पहनाया गया था. बाद में वह कैटवॉक कोच बन गईं थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button