मध्यप्रदेश

पर्यटन नगरी मांडू की खतरनाक 400 फीट गहरी खाई में गिरा युवक, हुई मौत

मांडू
पर्यटन नगरी मांडू की खतरनाक और गहरी काकड़ा खो में बुधवार को एक युवक गिर गया। करीब 400 फीट गहरी खाई में गिरने से युवक की मौत हो गई। घटना के बाद सनसनी फैल गई। युवक नालछा के पास ग्राम आवलिया का निवासी था। एसडीआरएफ की टीम के आने के बाद ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को झोली में डालकर ऊपर लाया गया। पर्यटकों व ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद मौके पर मांडू थाना प्रभारी अभय नेमा, एएसआइ दिनेश वर्मा, पुलिस बल व एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई थी। थाना प्रभारी नेमा ने बताया कि पर्यटकों ने ग्रामीणों को खाई में किसी के गिरने की जानकारी दी थी।

ग्रामीणों ने कोठी सोडपुर ग्राम पंचायत के सरपंच श्याम भूरिया को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने मांडू पुलिस को सूचना की। इसके बाद मौके पर पुलिस बल पहुंचा। ग्रामीणों की मदद से गहरी खाई में उतरकर देखा तो युवक की लाश वहां मिली। युवक की पहचान नालछा के पास ग्राम आंवलिया निवासी 40 वर्षीय दादू पुत्र रणजीत सिंह के रूप में हुई है।

बारिश के कारण शव निकालने में हुई परेशानी
पुलिस की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच व शव निकालने के जतन शुरू किए। गहरी खाई में जाकर शव को ऊपर लाया गया। लगातार बारिश होने से खाई में उतरने में काफी दिक्कतें हुईं और जगह भी चिकनी हो गई थी। इससे परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल, काकड़ा खो सुसाइड पाइंट के नाम से भी जाना जाता है और आए दिन यहां हादसे और गंभीर घटनाएं होती रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button