मध्यप्रदेश

शहर के बस यात्री बस चलती गाड़ी में अचानक बेहोश हुआ ड्राइवर, बस डिवाइडर से टकराई, बड़ा हादसा टला

बड़वानी
शहर के बस स्टैंड से इंदौर के लिए निकली एक यात्री बस सबसे व्यस्तम कोर्ट चौराहा के सर्कल से टकरा गई। इस दौरान बड़ी घटना होने से बची। कहीं किसी को कोई चोट नहीं लगी। चालक के अनुसार अचानक तबियत बिगड़ी और चक्कर आने के बाद होश खो बैठा। जिससे बस सर्कल से टकरा गई। इससे सर्कल की वेदी व जालीनुमा बाउंड्री का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गई।

अचानक हुआ बेहोश
बता दें कि बस स्टैंड से करीब 11 बजे बस को चालक नासिर खान इंदौर के लिए लेकर निकले थे। कोर्ट चौराहा के पास आते ही चालक को चक्कर आए और बस से संतुलिन खो बैठे। इसके बाद बस चालक की तरफ मुढ़कर सर्कल से टकरा गई। गनीमत रही कि इस दौरान बाइक व राहगीर आसपास दूरी पर थे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। तत्काल चालक को जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं बस को मौके से हटाया गया। कोतवाली पुलिस व यातायात पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को हटाया।

बस से पहले बाथरूम में गिरे
चालक नासिर खान ने बताया कि बस निकलने से पूर्व वो बस स्टैंड के टायलेट में गिर गए थे। जिससे एक हाथ में दर्द हो रहा था। उसके बाद निर्धारित समय पर बस चालू कर इंदौर के लिए निकले। कोर्ट चौराहा के पास आते ही उनको चक्कर आने लगे और वे होश खो बैठे। इससे बस किनारे सर्कल से टकरा गई।

चेकअप किया, नार्मल निकली ईसीजी रिपोर्ट
चालक को जिला अस्पताल की सोलह पलंग वार्ड की ओपीडी में ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने चेकअप किया और तत्काल ईसीजी की। हालांकि ईसीजी रिपोर्ट नार्मल निकली। डा. प्रीतिशा मंडलोई ने बताया कि बस चालक को उपचार के लिए लाए थे। ईसीजी रिपोर्ट नार्मल निकली है। प्रारंभिक चेकअप में हार्ट अटैक जैसी समस्या नहीं पाई गई।

इधर सड़क से उतरी बस
बड़ौदा से खंडवा जा रही एक यात्री बस बाइक सवार को बचाने के प्रयास में असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतर गई। हालांकि चालक की सुझबुझ से बड़ा हादसा टल गया। बस में एक दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। पक्षदर्शियों के अनुसार बस के सामने बाइक सवार आने पर चालक ने तेजी से ब्रेक लगाया, जिससे बस सड़क किनारे मिट्टी में उतर गई। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button