देश

राजस्थान-दौसा पहुंचीं सांसद मंजू शर्मा ने कन्हैया मित्तल पर बयान देकर बढ़ाई खलबली

दौसा/जयपुर.

कौन कन्हैया मित्तल मैं नहीं जानती किसी कन्हैया मित्तल को… ये कहना था दौसा पहुंचीं जयपुर की सांसद मंजू शर्मा का। जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे… भजन गाकर नाम कमाने वाले गायक कन्हैया मित्तल को लेकर भाजपा सांसाद मंजू शर्मा जानती ही नहीं हैं। भले ही कन्हैया मित्तल मीडिया में कहते नजर आ रहे हों कि 2021 में "जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे" भजन का फायदा बीजेपी को मिला है, लेकिन आज भाजपा की सांसद मंजू शर्मा ने कहा कि कौन कन्हैया मित्तल मैं किसी कन्हैया मित्तल को नहीं जानती।

इसके बाद सियासत गरमाने लगी। सांसद ने तो यहां तक कह दिया कि राम मंदिर भजन गाने से थोड़ी न बना है। सबको पता है कैसे बना है। बता दें ये सारा मामला कल कन्हैया के एक वीडियो के बाद शुरू हुआ। दरअसल रविवार मेहंदीपुर बालाजी एक कार्यक्रम में जारी वीडियो में कन्हैया ने खुलासा किया था कि वो कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं। इसके बाद सोमवार दौसा पहुंचीं सांसद मंजू शर्मा से जब इस बारे में पूछा गया कि तो वो उन्होंने कन्हैया मित्तल को न जानने की बात कह दी। दरअसल जानकारी के अनुसार कन्हैया ने पहले भाजपा से पंचकूला से टिकट की मांग की थी, लेकिन टिकट उनको नहीं मिल पाया था। इसके बाद उनके कांग्रेस में जाने की चर्चा शुरू हो गई। वहीं टिकट की बात को लेकर भी कन्हैया ने कल सफाई देते हुए कहा था कि उनके कांग्रेस में जाने की वजह टिकट नहीं, बल्कि सनातन की बात है। मित्तल ने तर्क दिया था कि सनातन की बात वाला एक ही दल क्यों हो। हर पार्टी में सनातन की बात होनी चाहिए इसलिए उन्होंने स्पष्ट किया है कि वो कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं। मित्तल ने ये भी कहा था कि भाजपा से उनका कोई मतभेद नहीं है, लेकिन चाहता हूं कि सनातन धर्म मानने वाले सभी जगह होने चाहिए।

सरकार में सबकी सुनी जा रही है —
कलेक्ट्रेट के समीप निजी महाविद्यालय में जयपुर सांसद मंजू शर्मा स्वदेशी जागरण मंच तत्वावधान में जो महिला अपना व्यवसाय करके महिला आत्मनिर्भर बनी हैं उनको प्रोत्साहन देने और सम्मानित करने दौसा पहुंचीं थीं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में को बढ़ावा देने के लिए यहां आई थी। यहां जो बहने हैं, महिला वो अपने सेंटर पर काम सिखाती और रोजगार उपलब्ध देती महिला खुद अपने समान बनाकर प्रदर्शनी लगाकर बेचने का काम करती हैं। दौसा की महिलाओं का खुद से तैयार किया समान देश विदेशों में जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला को आत्मनिर्भर बनाने के मुद्रा लोन, कौशल विकास जैसे कार्यक्रम दे रखें हैं महिलाओं का सशक्त बनाने के लिए। महिला आत्मनिर्भर बनें। हाल ही में लालसोट विधायक रामविलास मीणा और यूडीएच मंत्री के सवाल पर सासंद मंजू शर्मा ने कहा सबकी सुनवाई हो रही है, सरकार में सबकी सुनी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button