देश

भाजपा नेता की पटना में गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

पटना

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की सुबह एक दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बेखौफ अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व मंडल अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी है. केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी पूर्व मंडल अध्यक्ष के साथ लूटपाट करना चाहते थे, लेकिव विरोध करने पर आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि वारदात में जान गंवाने वाले पूर्व मंडल अध्यक्ष का नाम मुन्ना शर्मा है. वह पेशे से पुजारी भी थे. वारदात पटना सिटी के चौक थाना इलाके में हुई. हमलावर बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष मुन्ना शर्मा के गले से सोने की चेन छीनना चाह रहे थे, लेकिन मुन्ना शर्मा ने उनका विरोध किया. जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगने के बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

घात लगाए बैठे थे आरोपी

स्थानीय लोगों के मुताबिक एक दिन पहले ही रविवार को उनके बेटा का छेका (सगाई) हुआ था. सोमवार की सुबह वह परिवार वालों को टेम्पो में बैठाने के लिए रोड पर आये थे. उनके गले में सोने की चेन थी. अपराधी घात लगाए हुए थे और उन्हें शिकार के लिए बुजर्ग मुन्ना शर्मा नजर आ गए. मौका देखते ही आरोपियों ने उनके गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की.

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

आरोपियों के मुन्ना शर्मा को गोली मारने के बाद उन्हें नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉ. ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामला दर्ज कर पुलिस इस केस की तहकीकात करने में जुट गई है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button