छत्तीसगड़

पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने अरुण साव के ‘मोहब्बत की दुकान’ में ग्राहकों के टोटा वाले बयान किया पलटवार

रायपुर

उप मुख्यमंत्री अरुण साव के ‘मोहब्बत की दुकान’ में ग्राहकों के टोटा वाले बयान पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री अरुण साव अपना विभाग चला नहीं पा रहे हैं. पहले अपना विभाग चला लें, फिर टिप्पणी करें.

पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में निकायों के कर्मचारियों ने धरना नहीं दिया था. आज हम सफाई के मामले में पिछड़ गए हैं. विकास के काम 9 माह से ठप पड़े हैं. बीजेपी सरकार में सभी मापदंड खराब होते गए हैं. सरकार का विभागों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है.

बस्तर में जवानों के कैंप लगने के मुद्दे पर शिव डहरिया ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति खराब न हो, इसे देखकर निर्णय होना चाहिए. केंद्र और राज्य दोनों मिलकर काम करते हैं. राज्यहित को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए. वहीं मुख्यमंत्री की बात सुने जाने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि कलेक्टर और एसपी सुनकर क्या ही कर लेंगे.

उन्होंने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि अयोग्य लोग खुद को मुख्यमंत्री से ऊपर समझ रहे हैं. मुख्यमंत्री को दोनों उप मुख्यमंत्री हमेशा घेरे रहते हैं. पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. 9 महीने में एक भी आवास नहीं दिया, अगर दिया है तो बताएं. लोगों को बरगलाने का काम बीजेपी कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button