उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में मौलवी ने किया 13 साल के छात्र से दुष्कर्म, मदरसे में पढ़ने आता था पीड़ित

गाजियाबाद

 गाजियाबाद के लोनी में शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 13 वर्षीय बच्चे के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. आरोप है कि मौलवी काफी समय से मासूम का यौन शोषण कर रहा था. फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी मौलवी मासूम बच्चे को डरा धमकाकर और फेल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ घिनौना काम कर चुका था. अब घटना की शिकायत पर पुलिस द्वारा POCSO एक्ट में मुकदमा दर्ज कर, मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. घटना से पीड़ित के परिजनों में आक्रोश है.

बताया जा रहा है कि डरे सहमे बच्चे ने जब अपने साथ हो रहे इस घिनौने काम की जानकारी घरवालों को दी तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद बच्चे के पिता द्वारा पुलिस से शिकायत की गई. शिकायत के मुताबिक, आरोपी मौलवी रात के समय बच्चे को अपने कमरे पर बुलाया करता और वहीं उसके साथ गलत काम को अंजाम देता था.

मामले में एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि थाना अंकुर विहार की डाबर तालाब चौकी में एक व्यक्ति के द्वारा तहरीर दी गई कि उसके 13 वर्षीय पुत्र के साथ जो कि एक मदरसे में पढ़ता था, उसी मदरसे में पढ़ाने वाले साकिब पुत्र समशुद्दीन (बिजनौर) के द्वारा दुष्कर्म किया गया.  जिसपर पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल, अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है. मौके पर शांति-व्यवस्था कायम है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button