मध्यप्रदेश

राजधानी भोपाल से दिल दहला देने वाला मामला कुएं में मिला गर्भवती महिला और 4 वर्षीय बेटे का शव कुएं में मिला

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के बैरसिया में रविवार सुबह एक महिला और उसके चार वर्षीय बेटे का शव कुएं में मिला है। दोनों शनिवार से लापता थे। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। महिला एक ढाबा संचालक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। पुलिस को संदेह है कि महिला ने अपने बेटे के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि महिला रमेश नाम के व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। उनका चार वर्षीय बेटा भी है। यह व्यक्ति ढाबा संचालक है। वह दूसरी महिला से भी विवाहित है तथा अपनी पहली पत्नी से भी संपर्क बनाए हुए है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा। घटना की रिपोर्ट बैरसिया थाने में दर्ज कराई गई है।
शवों को सबसे पहले ऑटो चालक ने देखा

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब 10:15 बजे एक ऑटो चालक ने कुएं में एक महिला और एक बच्चे का शव देखा। पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला और बच्चे के शवों को बाहर निकाला।
मौके पर पहुंचा लिव इन पार्टनर

महिला जिस व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी, वह भी मौके पर पहुंच गया। उसने महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए वार्ड नंबर 12 में एक घर किराए पर लिया था। पुलिस ने बताया कि महिला कथित तौर पर गर्भवती थी, उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button